India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आंटी जी के इस टैलेंट के आगे बाहुबली भी फेल, देखें वीडियो

07:00 PM Jun 22, 2024 IST
Advertisement

Dance Viral Video: इंटरनेट की दुनिया भी बड़ी अजीब है। कब, क्या और कैसे वायरल (Dance Viral Video) हो जाए कुछ पता नहीं चलता है। आए दिन नए-नए तरह के टैलेंट देखने को मिल जाते हैं। इन्हीं वीडियोज में कई वीडियोज ऐसी भी होती हैं जहां लोग अजीबोगरीब (Dance Viral Video) स्टंट करते हुए भी दिखाई देते हैं, और स्टंट भी ऐसे कि देखकर आम लोगों के होश (Dance Viral Video) उड़ जाते हैं। ऐसा ही स्टंट देखने को मिल रहा है एक वीडियो में जिसे देखकर जनता हैरान है।

वीडियो में क्या है?

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला डांस करती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन डांस भी आम तरीके से नहीं बल्कि अनोखे तरह से। दरअसल महिला ने अपने सिर पर एक सिलेंडर (Dance Viral Video) उसके ऊपर एक दूसरा सिलेंडर और फिर उसके ऊपर एक मटका रखा हुआ है। जरा सोचिए इंसान (Dance Viral Video) के लिए एक सिलेंडर उठाना मुश्किल हो जाता है लेकिन ये आंटी दो-दो सिलेंडर और एक मटका लेकर डांस कर रही है। इतना ही नहीं आंटी (Dance Viral Video) ने इन्हें बड़े अच्छे से बैलेंस किया है। हैरानी इस बात की है कि आखिर इस महिला ने इतना भारी बोझ सिर पर उठा कैसे लिया और उठाया तो उठाया फिर डांस भी किया।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर @_neetu_5650 नाम की आईडी से शेयर किया गया है

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर @_neetu_5650 नाम की (Dance Viral Video) आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो को 66 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडिया (Dance Viral Video) पर लोग अपने रिएक्शन्स भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- “इन्हें तो ऑस्कर अवॉर्ड देना चाहिए ” दूसरे यूजर ने लिखा- “ये सब बस फेमस होने के लिए है”…वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, “इस महिला की ताकत देखकर इसका पति इससे लड़ाई नहीं करेगा”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article