India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi University में छात्रों ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, वायरल वीडियो देख उड़े लोगों के होश

11:41 AM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

Delhi University Viral Video : सोशल मीडिया पर हर दिन बहुत सारे वीडियो बेहद वायरल हो जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियो दिल्ली मेट्रो के कपल की होती है जो पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करते दिखाई देते है। इससे मेट्रो में सवार अन्य लोग भी असहज महसूस करते हैं। लेकिन इस बार, वीडियो में एक कपल इससे भी आगे बढ़ गया और कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसके बारें में आप सोच भी नहीं सकते। लोग कह रहे हैं कि यह वीडियो दिल्ली यूनिवर्सिटी का है और इसमें एक फ्रेशर गर्ल और एक सीनियर लड़का दिख रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : वीडियो @HasnaZaruriHai नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया

आपने दिल्ली मेट्रो में लोगों को गलत हरकतें करते हुए देखा होगा। यदि नहीं, तो आपने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो तो जरूर ही देखि होगी। लेकिन अब एक नया वीडियो चारों ओर घूम रहा है, और यह मेट्रो या बस का नहीं है, यह दिल्ली विश्वविद्यालय का है। वीडियो में एक लड़का और लड़की सीढ़ियों पर गले मिलते और किस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कई लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिसकी वजह से ये जमकर वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Delhi University Viral Video

यह वीडियो एक्स नाम की वेबसाइट पर शेयर किया गया था। इसे @HasnaZaruriHai नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया था। इसे शेयर करने वाले शख्स ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए कहा कि- ये जरूरी है, पढ़ाई तो बाद में भी कर सकते हैं। वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि- पढ़ाई तो कभी भी कर सकते हैं परंतु ऐसा रोमांटिक मौका कहां मिलेगा। दूसरे शख्स ने कहा कि- यहां तो मोए मोए हो रहा है भाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article