India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बालों के साथ किया ऐसा कारनामा कि सिर पर तैरती नजर आई मछलियां, वीडियो देख चौंक गए लोग

08:50 AM Mar 02, 2024 IST
Advertisement

Viral Aquarium Hairstyle : लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की वीडियो डालना पसंद करते हैं। अगर कोई शख्स डांसर है तो वो अपने डांस वीडियो पोस्ट करता है और वहीं अगर कोई सिंगर है तो वह अपनी सिंगिंग वीडियो को अपलोड करता हैं। ऐसे ही बहुत से लोग अपने-अपने प्रोफेशन से जुड़े बहुत से वीडियो और पोस्ट शेयर करते हुए नज़र आते हैं।

Viral Aquarium Hairstyle

लेकिन कुछ वीडियो हैरान करने या चौंका देने वाले हो सकते हैं। इस समय ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Aquarium Hairstyle) में महिला का हेयरस्टाइल देख आप भी है समझ पाएंगे कि आखिर ये हुआ क्या हैं। बता दें कि महिला ने अपने बालों के ऊपर एक एक्वेरियम बना लिया हैं जिसमें जिंदा मछलियाँ तैर रही हैं। यह वीडियो ऑनलाइन खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपने शायद कई अलग-अलग हेयर स्टाइल देखी (Viral Aquarium Hairstyle) होंगी। कभी-कभी लोग अपने बालों को असामान्य तरीकों से कलर करवाते हुए नज़र आते हैं या फिर अपने बालों को अनोखे स्टाइल में कटवा लेते हैं। लेकिन एक वीडियो है जो काफी पॉपुलर हो रहा है। वीडियो में महिला ने जो अपने बालों के साथ किया है वो देखकर आप भी चकरा जाएंगे।

 Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aheadhairmedia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

वीडियो में एक महिला सैलून में बैठी है और कुछ हेयर स्टाइलिस्ट उसके बालों में जेल लगा रहे हैं। कुछ समय में वे जेल लगाने के बाद बीच में एक होल सा बनाते हैं और इसे सूखने देते हैं। फिर वे जेल में पानी दाल देते हैं और उसके बाद एक्वेरियम (Viral Aquarium Hairstyle) से छोटी मछलियाँ निकलकर उस छेद में डालते हैं। इस अजीब हेयर स्टाइल से लोग काफी हैरान नज़र आ रहे हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Aquarium Hairstyle

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर (Viral Aquarium Hairstyle) हो रहा है। इसे @aheadhairmedia नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है और काफी लोग इसे पसंद कर रहे हैं। वीडियो (Viral Aquarium Hairstyle) को अब तक 1.3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है 'बाल कैसे धोओगी?' एक और यूजर ने लिखा है 'यह बहुत ही मूर्खतापूर्ण है। ये मछली शायद हेयर जेल के केमिकल से मर सकती है। यह सब कुछ बस व्यूज के लिए।' एक अन्य यूजर ने लिखा है 'इसका कोई मतलब है।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article