India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मार्किट में आई डिजिटल तुलसी माला, उंगलियां फेरते ही होते है बीड्स काउंट

11:56 AM Dec 02, 2023 IST
Advertisement

Digital Tulsi Mala : आज के ज़माने में बहुत सी चीज़ें स्मार्ट हो गई हैं, जैसे हमारा टीवी, फ़ोन और यहां तक ​​कि घड़ियां भी। लेकिन कुछ चीजें ऐसी है जिन्हें आज भी लोग बिना बदलाव के इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। इसमें वे वस्तुएं शामिल हैं जिनका उपयोग हम पूजा के लिए करते हैं।

Digital Tulsi Mala

हालाँकि, ऐसा लगता है कि प्रार्थना के लिए इस्तेमाल की जाने वाली तुलसी माला को भी अब एक स्मार्ट डिवाइस में बदला जा सकता है। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में तुलसी माला (Digital Tulsi Mala) को एक खास डिवाइस के अंदर रखा हुआ देखा जा सकता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : वीडियो को एक्स पर @LifeOfStardust नाम के अकाउंट ने शेयर किया

@LifeOfStardust नाम के एक एक्स अकाउंट से ये वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया गया था। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि- माला भी डिजिटल कर दिया इन लोगों ने। इसमें डिजिटल मालाओं के अलग-अलग डिजाइन दिखाए गए हैं। इस माला में एक ख़ास मीटर लगाया गया है जो मोतियों को गिनता है और गिनती के अनुसार संख्या दिखाता है।

यूज़र्स ने दिए अपने रिएक्शन

30 नवंबर को शेयर किए गए इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है। कई लोगों ने इसे देखा है और इसके बारे में कमेंट कर रिएक्शन भी दिए है। एक शख्स ने कमेंट किया कि- अंकल का फिजिट स्पिनर। दूसरे व्यक्ति ने कहा कि- कुछ चीजों से छेड़छाड़ न करना बेहतर होता है। वहीं एक यूज़र का कहना है कि- बढ़िया इन्नोवेशन।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article