India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कोलकाता के इस रेस्टोरेंट में कॉफी सर्व करने के लिए किया जाता है ड्रोन का इस्तेमाल, वीडियो देख चौंक उठे लोग

08:57 AM Feb 24, 2024 IST
Advertisement

Viral Drone Coffee : आजकल, लोग दुर्गम स्थानों की तस्वीरें लेने और अद्भुत दृश्यों को कैद करने के लिए ड्रोन कैमरों का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक ड्रोन कुछ अलग ही काम कर रहा है। आपको देखकर हैरानी होगी कि ये ड्रोन फोटो नहीं खींच रहा बल्कि लोगों को कॉफी सर्व कर रहा हैं। भारत के कोलकाता में एक कैफे है जो अपने ग्राहकों को कॉफी सर्व के लिए ड्रोन का इस्तेमाल करता है।

Coffee @calcutta64

यह सचमुच बड़ा ही हैरान करने वाला है और इस पर लोगों का अब बहुत ज्यादा ध्यान जा रहा है। साल्ट लेक में कलकत्ता 64 में आप अपनी पसंदीदा कॉफी ऑर्डर कर सकते हैं और एक ड्रोन (Viral Drone Coffee) आपके पास उड़ान भरते हुए कुछ ही मिनटों में आपकी कॉफी ले आएगा।

यहां देखिए वायरल ड्रोन का वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @thekolkatabuzz नाम के अकाउंट शेयर किया गया

वायरल वीडियो (Viral Drone Coffee) में आप आसानी से देख सकते हैं कि किस तरह से एक ड्रोन पर कॉफी का एक कप रख दिया गया है। उसके बाद यह ड्रोन उड़ते हुए कुछ दूरी पर बैठे एक शख्स के पास पहुंच जाता है। शख्स ड्रोन से कॉफी का कप उठा लेता है और फिर ड्रोन वापस अपनी लोकेशन पर आ जाता हैं। आपको बता दें कि ड्रोन से कॉफी सर्व करने की ये सुविधा केवल रेस्टोरेंट के लिए ही है। ये सर्विस होम डिलीवरी के लिए उपलब्ध नहीं है। अगर आप कैफे में हैं तो ही आप इस सर्विस (Viral Drone Coffee) का फायदा उठा सकते हैं और इस मौके का मज़ा ले सकते हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Drone Coffee

इंस्टाग्राम पर इस वायरल ड्रोन की वीडियो (Viral Drone Coffee) को अबतक 22,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "यह जगह मेरे लिए हमेशा खास रहेगी।" दूसरे ने कहा, "चलो एक बार और चलते हैं?" तीसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'ठीक है, क्या मुझे ड्रोन जैसी कॉफी (Viral Drone Coffee) मिलेगी... अगर हां तो मैं आज ही आ रहा हूं।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article