India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कुछ Second में Bike लेकर Bus की छत पर चढ़ा शख्स, Public बोली- 'असली बाहुबली है ये'

10:59 AM Dec 02, 2023 IST
Advertisement

Man Boarded Bus With A Bike: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब या चौंका देने वाला वीडियो वायरल होता है। वहीं इन दिनों एक वीडियो सामने आया है। जिसमें बाइक का वजन लगभग 128 किलो बताई जाती है।

बाइक उठकर बस पर चढ़ा शख्स

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जो कुछ ही सेकंड में बाइक को सिर पर उठाकर बस के ऊपर चढ़ गया। वीडियो देख लोग इसे असली बाहुबली बता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह प्रोटीन नहीं बल्कि रोटी का कमाल है।

Courtesy : वायरल वीडियो को एक्स पर @gharami.gautam नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

एक के बाद एक सीढ़ी चढ़ बाइक लेकर बस के छत चढ़ गया शख्स

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक को सिर पर रखकर सीढ़ी के जरिए बस के ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहा है। एक-एक सीढ़ी चढ़ते हुए बाइक लेकर बस की ऊपरी हिस्से तक पहुंच गया। बस के ऊपर दो अन्य लोग खड़े थे। जिन्होंने बाइक को पकड़ लिया और ऊपर की तरफ खींच लिया।

लोगों ने की जमकर तारीफ

लोगों को कहना है कि बाइक का वजन लगभग 128 किलो है। जिस तरह से ये बाइक को लेकर बस की छत पर चढ़ा। उसे देखकर लोग इसके ताकत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कोई इसे बाहुबली बता रहा है तो कोई रोटी का कमाल कह रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article