India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कितनी स्मार्ट है ये मां! बच्चों से काम करवाने के लिए लगाई अनोखी तरकीब, वायरल वीडियो में मचाई धूम

07:00 AM Sep 20, 2024 IST
Advertisement

Funniest Viral Video : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। अगर आप इन प्लेटफॉर्म्स पर ज़रा भी एक्टिव हैं और इनका इस्तेमाल करते है तो आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। कभी अजीब हरकतें करने वाले लोगों के रील वायरल होते हैं, तो कभी सीट को लेकर भिड़ते लोगों के वीडियो सुर्खियों में आते हैं। इसके अलावा, जुगाड़, टैलेंट और स्टंट से जुड़े भी कई वीडियो (Funniest Viral Video) खूब शेयर किए जाते हैं जो वायरल हो जाते है। हाल ही में, एक अनोखे अंदाज का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप जरूर हैरान रह जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को एक्स पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (Funniest Viral Video) में एक बच्ची किचन में जूठे बर्तन धो रही है, दूसरी बच्ची चूल्हे को साफ कर रही है, और तीसरी बच्ची रसोई में झाड़ू लगा रही है। इस दौरान तीनों बच्चे बारी-बारी से पीछे मुड़कर देखते हैं। जब कैमरा घूमता है, तो पता चलता है कि मां ने तीनों के फोन एक जगह पर रखे हुए हैं और एक हाथ में हथौड़ा पकड़ा हुआ है। अपने फोन को बचाने के डर से बच्चे अपने आप घर के सारे काम कर रहे हैं। यह वीडियो (Funniest Viral Video) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Funniest Viral Video

वायरल वीडियो (Funniest Viral Video) को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि, 'भगवान ऐसी मां हर पापा की परी को मिले।' अब तक वायरल वीडियो (Funniest Viral Video) को हजारों की संख्या में व्यूज मिल गए है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मां एकदम सही कर रही है पापा की परी के साथ। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा तरीका है। तीसरे यूजर ने लिखा- अब आया ना मजा। एक अन्य यूजर ने लिखा- नायाब तरीका निकाला है काम निकालने का।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article