India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Indian Railway में लड़की ने किया ऐसा डांस, पब्लिक के उड़े होश

01:45 PM Dec 02, 2023 IST
Advertisement

Indian Railway Viral Dance Video : दिल्ली मेट्रो और भारतीय रेलवे में लड़कियों के डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब फिर से भारतीय रेलवे में देखने को मिला है जिसमें एक लड़की डांस (Indian Railway Viral Dance Video) करते नज़र आ रही है। कुछ लोग गुस्से में हैं और लड़की को डांट रहे हैं तो कुछ लोग उनके डांस को बढ़िया मान रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई लोग वीडियो को शेयर कर रहे है जिसकी वजह से ये वायरल हो गई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : वीडियो को एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट ने शेयर किया

यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। वीडियो में एक लड़की ट्रेन में डांस कर रही है और उसका डांस वाकई लाजवाब है। लोग काफी उत्साहित हो रहे हैं और वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वायरल इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कुछ लोग लड़की को लताड़ लगा रहे है तो कुछ उसका मजाक बना रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह का डांस (Indian Railway Viral Dance Video) उचित नहीं है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

 

कुछ लोगों का कहना है कि- भारतीय रेलवे को दिल्ली मेट्रो जैसा मत बनाइए। एक शख्स ने कमेंट किया कि- आखिर ये बेशर्मी कब तक देखनी पड़ेगी? दूसरे यूज़र ने कमेंट किया- हे! भगवान अच्छा है मैं अंधा हूं। वहीं तीसरे शख्स ने लिखा कि- हद होता जा रहा है अश्लीलता का, ट्रेन हो या मेट्रो, ये यात्रा करने का साधन है कि बार है जो ऐसी अश्लीलता यहां परोसी जा रही है। इस वीडियो (Indian Railway Viral Dance Video) को अब तक 4,00,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 5,000 लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article