India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भीख मांगकर और झूठी कहानियां सुनाकर लड़की ने खड़ा किया अपना बिजनेस, खुद बताई सच्चाई

09:47 AM Nov 26, 2023 IST
Advertisement

Girl Begging Viral Video : ऐसे बहुत से लोग हैं जो कुछ काम इसलिए करना शुरू कर देते हैं क्योंकि उन्होंने किसी और को ऐसा करते देखा और सोचा कि यह एक अच्छा आईडिया हो सकता है। उदाहरण के लिए, कुछ लोग शिक्षक बन जाते हैं क्योंकि उन्होंने एक बहुत अच्छा शिक्षक देखा और उनके जैसा बनना चाहते थे। और कुछ लोग अपना खुद का बिजनेस शुरू करते हैं क्योंकि उन्होंने एक सफल बिजनेसमैन को देखा और वे भी सफल होना चाहते थे। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी ने भिखारी को देखकर खुद भिखारी बनने का फैसला कर लिया हो? यह अजीब लग सकता है, लेकिन ऐसा सच में हुआ है। एक वीडियो जिसे बहुत से लोगों ने देखा, उसमें एक लड़की ने बताया कि वह कैसे अमीर बनी और इसका रहस्य एक भिखारी से प्रेरित होना था।

भीख मांगकर बनी इतनी अमीर

Courtesy : वायरल वीडियो एक्स पर @shahfaesal नाम के अकाउंट ने शेयर किया

लाइबा नाम की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। वह पहले पाकिस्तान में रहती थीं, लेकिन अब वह अपने परिवार के साथ मलेशिया में रहती हैं। वीडियो में, वह बताती है कि कैसे उसके पास मलेशिया में दो घर, एक कार और अपना खुद का बिजनेस है। वह कहती है कि वह भीख मांगकर आज इतनी अमीर बनी है। उसने दूसरे लोगों को भीख मांगते देखा और देखा कि वे अमीर हैं, इसलिए उसने भी इसे आज़माने का फैसला किया। वह स्वीकार करती है कि वह लोगों को पैसे देने के लिए नाटक करती थी और झूठी कहानियाँ बनाती थी जिसकी वजह से उसे पैसे मिलते थे।

लोगों ने कहा- जैसा देश वैसा भेष

Girl Begging Viral Video

इस वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @shahfaesal नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था। वीडियो को बहुत से लोगों ने देखा है, 301.8K से अधिक वीडियो देखने वाले कुछ लोगों ने कहा कि पाकिस्तान को इसका पेटेंट मिलना चाहिए। एक दूसरे शख्स ने कहा कि- यह देश और इसके लोग हैरान करने में कभी फेल नहीं होते हैं। एक अन्य यूज़र ने लिखा कि- जैसा देश वैसा भेष। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है और जमकर वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article