India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Internet पर Viral हुआ बकरी का पेड़, Video की पीछे की सचाई आई सामने

10:20 AM Nov 17, 2023 IST
Advertisement

Goat Tree Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर यही सोच रहे हैं कि कैसे यह बकरियां एक साथ पेड़ पर चढ़ गई और कैसे यह तने पर टिकी हैं।

क्या आपने कभी बकरियों का पेड़ देखा है ? तो इस वीडियो को देखिए जिसमें कुछ बकरियां पेड़ पर डेरा जमाए नजर आ रही हैं। विडियो में देख सकते हैं कि एक साथ कई बकरियां पेड़ के अलग-अलग तानों पर चढ़ गई है और वहीं पर जमी खड़ी है। लोगों का कहना है कि यह कोई चित्र है लेकिन वीडियो में को ध्यान से देखने पर मालूम हुआ कि बकरियां सचमुच पर पेड़ पर चढ़ी हुई है।

Goat Tree Viral Video: पेड़ के आसपास कई सारे लोग जमा हुए हैं और इस नजारे का ध्यान से देख रहे हैं। कई लोगों ने इस बकरियों से भरे पेड़ के साथ फोटो सेशन भी करवाया। दरअसल उत्तरी अफ्रीका के एक देश मोरक्को में बकरियां पेड़ पर चढ़ जाती है। यहां आने वाले टूरिस्ट इस नजारे को देखकर हैरान रह जाते हैं कि आखिर कैसे संभव है। इतनी सारी बकरियां पेड़ पर कैसे चढ़ सकती है

Courtesy : यह वीडियो @surajkushwah5081 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया

ऐसे कहा जाता है कि यह इलाका तेज ढालान वाला है। यहां बकरियां पहाड़ों पर आती जाती है। इसलिए पैरों पर चढ़ने की उनकी अच्छी खासी प्रैक्टिस हो गई है। खाने की तलाश की वजह से वह पेड़ पर चढ़ती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article