India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दादी ने Drake सुनते हुए बनाया केक, एक्सप्रेशन देख लोग हुए खुश

11:42 AM Dec 01, 2023 IST
Advertisement

Dadi Cooking Viral Video : सोशल मीडिया की दुनिया में यूट्यूब एक ऐसी जगह बन गया जहां लोग अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप नृत्य, गायन, पेंटिंग, अभिनय या खाना पकाने में अच्छे हैं - जब तक आप इसे एक विशेष तरीके से करते हैं, लोग आप पर ध्यान देंगे।

Dadi Cooking Viral Video

यदि आपकी क्रिएटिविटी लोगों के दिलों को छू जाती है, तो आप प्रसिद्ध हो सकते हैं और बहुत सारा पैसा भी कमा सकते हैं। आजकल, ऐसे कई लोग हैं, जिनमें वृद्ध लोग भी शामिल हैं, जो घर और कार खरीदने में सक्षम हैं क्योंकि वे YouTube से लाखों कमाते हैं। अब आप दादी की रसोई की ही बात ले लीजिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @dadikirasoi01 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

आइए बात करते है GenZ की फेवरेट दादी के बारें में। निश्चल असल में खाना पकाने में अच्छी है और उसके पास कुछ बेहतरीन व्यंजन हैं जिन्हें बनाना आसान है। वो अपनी ईजी-टू-कुक रेसिपी की वजह से जानी जाती है। उनकी सोशल मीडिया की जर्नी ने ये बात तो सच प्रूफ कर दी कि 'एज इज जस्ट अ नंबर।' इतना ही नहीं बल्कि दादी के इंस्टाग्राम पर भी अच्छे-खासे फॉलोअर्स है जो उनके कंटेंट को पसंद करते हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

17 नवंबर को उनके अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया जो बेहद फेमस और वायरल हो रहा है। वीडियो में दादी बिना अंडे का केक बना रही हैं। बैकग्राउंड में Drake का गाना बज रहा है और केक बनाते समय दादी वाकई बहुत अच्छी और प्यारी लग रही हैं। इस वीडियो को कई लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक दादी के वीडियो को 9,00,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कुछ लोगों ने कमेंट करके अपने रिएक्शन भी दिए है। एक व्यक्ति ने कहा कि- दादी का कपकेक खाने में बहुत मजा आया। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि- टीनएजर्स से भी ज्यादा कूल हैं दादी। एक शख्स ने कमेंट किया कि- दादी का स्वैग।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article