India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मंडप में शादी के लिए दूल्हा एक लेकिन दुल्हन 4-4, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

01:35 PM Dec 06, 2023 IST
Advertisement

Shaadi ka Viral video : भारत में सर्दियों का मौसम आते ही शादियों का सीजन भी शुरू हो जाता है। ऐसा लगता है जैसे हर कोई शादी कर रहा है। यदि आप ध्यान दें, तो आप देखेंगे कि आपके आस-पास ही बहुत से लोग शादियों (Shaadi ka Viral video) के लिए तैयारियाँ कर रहे हैं या पहले ही शादी कर चुके हैं। यह आपके अपने घर में भी हो सकता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में सुना है जिसने एक ही समय में चार दुल्हनों से शादी (Shaadi ka Viral video) की हो? इसे लेकर एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : वीडियो को एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट ने शेयर किया

एक्स पर एक वीडियो है जो वाकई हैरान करने वाला है। वीडियो में आप शादी (Shaadi ka Viral video) के मंडप में दूल्हे को देख सकते है जो अग्नि को साक्षी मानकर फेरे ले रहा है। शादी करने वाला शख्स को देख हर कोई हैरान रह गया क्योंकि उसके साथ एक दुल्हन के बजाय चार-चार दुल्हन फेरे ले रही थी। वहां अन्य लोग भी शादी (Shaadi ka Viral video) देख रहे थे और बतौर मेहमान नज़र आ रहे थे। लेकिन इस बात की कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है कि वीडियो असली है या इसे सिर्फ ढेर सारे व्यूज पाने के लिए रील के तौर पर बनाया गया है।

लोगों ने दिए अपने-अपने रिएक्शन

Shaadi ka Viral video

यह वीडियो एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज द्वारा पोस्ट (Shaadi ka Viral video) किया गया था। वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने दुख जताते हुए कहा कि- यहां कोई एक ना मिल रही शादी के लिए। वीडियो को अब तक 85 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और अब लोग कमेंट कर रिएक्शन भी दे रहे है। एक शख्स ने कहा कि- घोड़ों को नही मिल रही घास और गधे खा रहे चवनप्राश। एक ने लिखा कि- कौन हैं ये लोग और कहां से आते हैं?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article