India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कैमरे में कैद हुआ भूतिया गुड़िया के ‘पलकें झपकाने और अपना मुंह हिलाने’ का भयावह वीडियो!

08:57 PM Nov 26, 2023 IST
Advertisement

Haunted Doll Mr Fritz: दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्होंने विचित्र चीज़ों को महसूस किया है। ये चीज़ें बिल्कुल भी सामान नहीं होती है। अब ऐसी ही एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया पर छाई हुई है, जहां देखा जा सकता है कि एक गुड़िया अपनी आंखें और मुंह हिलाती है।

भूतिया है गुड़िया!

माइकल डायमंड (Michael Diamond) के पास सेकंड वर्ल्ड वॉर (World War II) की एक गुड़िया है, जो अब माइकल परिवार से काफी दूर एक अलग कमरे में बंद है। उसे जंजीरों से बांध कर रखा गया है। बता दें, माइकल जब इस गुड़िया को घर लेकर आए तो उन्होंने अजीब घटनाएं घटित होती हुई देखीं। उनको ये गुड़िया नाजी सेकंड वर्ल्ड वॉर कैंप के एक पूर्व कैदी ने दी थी। अब माइकल का मानना है कि ये गुड़िया जिसका नाम मिस्टर फ्रिट्ज (Mr Fritz) है वह भूतिया है।

 

ऐसे आई सच्चाई सामने

Haunted Doll Mr Fritz: माइकल के गुड़िया को भूतिया कहने के पीछे का कारण वीडियो में रिकॉर्ड हुआ दर्शय है। दरअसल, माइकल ने देखा कि गुड़िया का ग्लास डिस्प्ले कैबिनेट रात में रहस्यमय तरीके से खुल जाता था। ऐसा कई बार होने से वह काफी हैरान थे। फिर इन सबका पता लगाने के लिए उन्होंने गुड़िया के ग्लास डिस्प्ले कैबिनेट के सामने एक कैमरा लगा दिया।


इसके बाद जो कैमरे में कैद हुआ, उसे देख कर मानों उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने फुटेज में गुड़िया के कैबिनेट का दरवाजा खुलते हुए, गुड़िया का मुंह और आंखें हिलते हुए देखीं।

अलग दूर कमरे में बंद है गुड़िया

माइकल के मुताबिक, ‘जब मैंने पहली बार वीडियो देखा, तो मुझे बहुत ही अजीब लगा। यह ऐसा अनुभव था, जिसके बारे में बता नहीं सकता हूं। हालांकि, मैं पूरी तरह से हैरान नहीं था, फिर भी मैंने उस वीडियो को कई बार देखा। गुड़िया के ग्लास कैबिनेट का दरवाजा अपने आप कुंडी से हट रहा था। मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं गुड़िया से डरता हूं, लेकिन मैं इससे सावधान हूं’।

मालूम हो, इस घटना के बाद माइकल डायमंड के परिवार ने इस गुड़िया से दूरी बना ली। अब, गुड़िया को एक अलमारी में बंद कर दिया गया है, जंजीरों और ताले से बांध दिया गया है, और कंबल से ढक दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article