India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या आपने भारत का सबसे बड़ा पराठा बनते देखा है ? नहीं तो देखें पूरा वीडियो!

09:58 AM Dec 05, 2023 IST
Advertisement

India Biggest Paratha Video: इंटरनेट पर एक तहलका मचाने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप विशाल पराठा को बनते हुए देख सकते हैं। जिसे भारत के सबसे बड़े पराठे के रूप में जाना जाता है।

Courtesy : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @indian.foodie.boy नाम के अकाउंट ने शेयर किया

भारत का विशाल पराठे का वीडियो वायरल

भारत के लोगों को पराठा खाना बहुत पसंद होता है। खासकर सर्दियों के दौरान चाय के साथ पराठा खाना और भी मजेदार लगता है। फिलहाल भारत की सबसे बड़े पराठे पर एक नजर डालते हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप की शुरुआत एक आदमी द्वारा चपटे  आटे के ऊपर पराठे की स्टफिंग फ्लेट हुए होती है। स्टफिंग करने के बाद वह उसे बेलन सेचपटा करना शुरू करता है। फिर वह फ्लैटब्रेड को मोड़कर गर्म तवे पर ले जाता है। जो उतना ही विशाल होता है। शेप उसे पर फ्लैटब्रेड को समान रूप से फैलता है। फिर वह एक बड़ा पलटा उठता है और पराठे को पलट देता है। पता चला की दुकान इस पराठे को और भी बड़े शेप की प्लेट में सर्व करता है। कस्टमर की सहायता के लिए यह विशाल पराठे को बराबर हिस्सों में काटते हैं और चटनी दही और अचार के साथ सर्व करते हैं। आइए एक नजर डालेते इस पराठे पर।

विशाल पराठे पर लोगों के रिएक्शन

बता दें इस विशाल पराठा ने सोशल मीडिया के यूजर्स का ध्यान काफी तेजी से खींचा है। कमेंट सेक्शन अनगिनत दिल इमोजी से भरे पड़े हैं। कई लोगों ने इस विशाल पराठे का टेस्ट चखने की इच्छा जताई है। जिसमें एक यूजर ने लिखा कि, 'इस दुकान का लोकेशन क्या है मुझे भी टेस्ट करना है।' दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'ये दिखने में काफी मजेदार लग रहा है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'मम्मी बस एक रोटी चाहिए।' ऐसे तमाम रिएक्शन आप कमेंट बॉक्स में पढ़ सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article