India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अरे ये क्या हुआ.....रील बना रहे थे कपल , पीछे हुआ कुछ गजब - Viral वीडियो

07:00 AM Jun 07, 2024 IST
Advertisement

Viral Video : रील बनाना और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने का बुखार लोगों को ऐसे गजब कारनामें करने में मजबूर कर देता है जिसे देख कर यूजर बस ये सोचने में लग जाते (Viral Video) हैं ये हुआ तो हुआ क्या। आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो छाए रहते हैं। पब्लिक जगह पर वीडियो अलग-अलग तरह की वीडियो (Viral Video) बनाने का चलन सा चल गया हैं।

अब इन कारनामो के चक्कर में कई बार इन लोगों के लिए मुसीबते आ जाती हैं।बता दे की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें वीडियो में एक कपल डांस रील बना रहा था की अचानक पीछे सीडीओ पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

 

यहां देखे वायरल वीडियो

Courtesy : वीडियो को @coolfunnytshirt नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर किया गया

दरअसल वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है की एक कपल पार्क में बॉलीवुड गाने पर रील बना रहा हैं लेकिन कुछ देर बाद ही वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जिस ने वहा खड़े लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया। दरअसल वीडियो बना रहे कपल के पीछे एक और कपल भी उन्ही की तरह रोमांटिक (Viral Video) रील बना रहा था जिसमें प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड को उठाकर गोल घुमाता हैं लेकिन इतने में ही उसका बैलेंस बिगड़ जाता हैं और वो लड़की धड़ाम से सीढ़ियों पर गिर जाती हैं। ये सब देख कर आस-पास के लोग उसको देखने के लिए दौड़ते हैं।

ले लिए सारा क्रेडिट

Source : X

वीडियो को @coolfunnytshirt नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर किया गया। वीडियो के डलते ही वह तेजी से वायरल हो गया। जिसे अब तक 7 लाख से भी ज्यादा (Viral Video) बार देखा जा चूका हैं। इसे देखने के बाद लोगों ने तरह तरह के कमेंट करने शुरू क्र दिए किसी ने लिखा ' इस कपल ने मेरा दिन , फेफड़े , पेट सब जीत लिया। तो किस ने इसकी तुलना हम आपके है कौन फिल्म के एक सीन से क्र दी जिसमें नायिका के बहन भी इसी तरह सीढ़ियों से गिर जाती है इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article