India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mobile चलाने की मिली खौफनाक सजा, लापरवाही का ये Video आपके रोंगटे खड़े देगा

01:45 PM Nov 13, 2023 IST
Advertisement

Hot Water Incident: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मोबाइल के चक्कर में एक आदमी की जान जाते-जाते बच गई।

आज मोबाइल लोगों के जीवन का एक अहम हिस्सा बन गया है। लेकिन इन्हीं मोबाइल फोन के चलते कई हादसे भी देखे जाते हैं। कभी ध्यान भटकने की वजह से खाना जल जाता है तो कभी लोग गैस बंद करना भूल जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी ने पानी गर्म किया था। हालांकि उसका पूरा ध्यान फोन पर था और गर्म पानी की केतली उस आदमी ने पकड़ी थी। केतली को टेबल पर रखने जा रहा था। तभी ध्यान मोबाइल में होने के कारण उसने केतली सही तरीके से नहीं रखी और केतली का सारा गर्म पानी उसके ऊपर गिर गया। पानी गिरने से आदमी चटपटाता उठा और फोन भी हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया। वह दौड़ता हुआ उस जगह से भाग गया।

Courtesy: ये वीडियो teknik_adam0 नाम के इंटाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है

अगर आदमी का ध्यान मोबाइल पर नहीं होता तो वह इस हादसे से बच सकता था क्योंकि वह मोबाइल चलाते-चलाते पूरी तरह से उसमें डूब गया था। इसलिए उसका ध्यान इस बात पर गया ही नहीं कि उसने केतली ठीक ढंग से नहीं पकड़ी। यह कोई पहली वीडियो नहीं है जिसमें किसी के साथ मोबाइल की वजह से हादसा हुआ है इससे पहले भी कई वीडियो सामने आए हैं लेकिन फिर भी लोग लापरवाही करने से बात नहीं आते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article