India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिन का कितना कमा लेते हो ? गोलगप्पे वाले का जवाब सुनकर दंग रह जाएंगे आप

10:20 AM Dec 12, 2023 IST
Advertisement

Golgappa Wala Kitna Kamata Hai Video Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कॉरपोरेट सेक्टर में नौकरी करने वालों का दिमाग घुमा दिया है। क्योंकि इस क्लिप में एक सड़क किनारे गोलगप्पे की रेहड़ी लगाने वाले से जब उसके महीने की कमाई पूछी गई। तो उसका जवाब जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दिन का कितना कमा लेते हैं एक गोलगप्पे वाला ?

ये वीडियो एक गोलगप्पे वाले का है। जो सड़क किनारे रेहड़ी लगाकर पानी-पुरी बेचता है।अब पानी बताशे बहुत से लोगों की पसंद है। आप भी वीकेंड पर एक दो बार गोलगप्पे खा ही लेते होंगे लेकिन कभी सोचा है कि यह गोलगप्पा गोलगप्पे वाली दिन का कितना कमा लेते हैं।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @vijay_vox_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

केवल एक दिन की है इतनी कमाई

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह शख्स सड़क किनारे रेहड़ी पर गोलगप्पे बेच रहा है। वीडियो बनाने वाला पूछता है कि आपकी हर दिन का प्कितना प्रॉफिट है। इस पर गोलगप्पे वाला बोलता है कि अंदाजा लगकर 25 बताता है। इसपर भैया जी क्लियर करते हैं कि हर दिन के 2500 कमाते हैं। फिर क्या लोगों ने 30 दिन का हिसाब लगा लिया। तो 75 हजार बनता है। बस यह रकम जानने के बाद पब्लिक अपनी कॉरपोरेट जॉब को कोसने लगे। वैसे आप कितना कमा लेते हैं ?

वीडियो को मिला जबर्दस्त व्यूज

यह वीडियो 5 दिसंबर को इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया था और कैप्शन में लिखा गया है कि, 'रिलेटेबल।' खबर लिखी जाने तक इसे 15 लाख लाइक्स और 3000 कमेंट के साथ 40 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। लोगों ने इस वीडियो पर अपने दिल की बात साझा करते हुए रिएक्शन दिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article