India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गेंदे के फूल से बनी आइसक्रीम ने मचाया धमाल, जीता यूज़र्स का दिल

09:03 AM Nov 24, 2023 IST
Advertisement

Marigold Flower Icecream Video : बहुत से लोग अजीब और अनोखे आइसक्रीम फ्लेवर आज़माना पसंद करते हैं। कभी-कभी, इंटरनेट हमें नए और अलग-अलग स्वाद और सामग्रियां दिखाता है जिनका उपयोग लोग आइसक्रीम बनाने के लिए करते हैं। सबसे नए स्वादों में से एक जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है वह है मैरीगोल्ड आइसक्रीम मतलब कि गेंदे के फूल की आइसक्रीम। एक वीडियो है जो दिखाता है कि इसे कैसे बनाया जाता है और इसने ऑनलाइन लेगों का बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है। भले ही यह अजीब लगे, लेकिन इंस्टाग्राम पर लोगों को यह फूलदार आइसक्रीम बहुत पसंद आई है।

यहां देखें मैरीगोल्ड आइसक्रीम का वायरल वीडियो

Courtesy: इंस्टाग्राम वीडियो को @soyanitasan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

वीडियो में, हम देखते हैं कि एक महिला सुंदर गेंदे के फूल चुन रही है और उन्हें एक कटोरे में रख रही है। इस इंस्टाग्राम वीडियो को @soyanitasan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वह उन पर गर्म पानी डालती है और उन्हें कुछ देर भीगने देती है। फिर, वह फूलों को साफ करती है और पंखुड़ियाँ हटा देती है। वह पंखुड़ियों को पानी और दूध के साथ एक ब्लेंडर में डालती है। इसके बाद वह मिश्रण को दूसरे कटोरे में छान लेती हैं। वह कटोरे में चीनी, एक विशेष मसाला, वेनिला स्वाद और क्रीम मिलाती है। वह इन सबको एक साथ मिलाती है और आइसक्रीम मेकर में डालती है। जब यह तैयार हो जाता है, तो वह स्वादिष्ट घर की बनी आइसक्रीम को ताज़ा रखने के लिए अलग-अलग कंटेनरों में डाल देती है।

लोगों ने दिए बहुत से रिएक्शन

बहुत सारे लोगों ने वीडियो देखा है। अब तक वीडियो को करीब 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। मैरीगोल्ड आइसक्रीम का विचार कुछ लोगों को वाकई दिलचस्प लगा है। कुछ लोग असल में इससे हैरान हैं, लेकिन दूसरों को लगता है कि यह अच्छा लग सकता है और इसे आज़माना चाहते हैं। बहुत से लोगों ने यहां कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूज़र ने कहा- यह स्वादिष्ट लग रही है। दूसरे शख्स का कहना है कि- मेरे पसंदीदा फूल - मैं इसे ट्राई करूंगा। तीसरे का कहना है कि- मैंने पहले कभी किसी को फूलों से सॉफ्ट सर्व आइसक्रीम बनाते नहीं देखा, लेकिन फिर भी मैं मंत्रमुग्ध हूं।

सूरजमुखी की पंखुड़ियाँ पका दी

Marigold Flower Icecream Video

कुछ समय पहले एक वीडियो आया था जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया था। इसमें एक आदमी को फ्राइंग पैन में सूरजमुखी की पंखुड़ियाँ पकाते हुए दिखाया गया था। इंस्टाग्राम पर लोग असल में इससे दंग थे क्योंकि उन्हें लगा कि यह व्यंजन बहुत स्वादिष्ट है और जो वे आमतौर पर खाते हैं उससे अलग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article