India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dubai: Influencer Alana Pandey ने कराया सबसे महंगे Hotel रूम का Tour, एक दिन का किराया है इतना

09:13 AM Nov 09, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अलाना पांडे ने हाल ही में अपने फॉलोवर्स को दुनिया की सबसे महंगे होटल रूम से रूबरू कराया है। इंटरनेट पर अब यह वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है।  इस होटल में एक दिन के ठहरने का कीमत सुन आपके भी तोते उड़ जाएंगे।

दरअसल, वायरल वीडियो में अलाना पांडे एक होटल रूम को दिखाते हुए नजर आ रही हैं। बता दें ये आलीशान होटल सुइट दुबई में मौजूद है। जहां एक दिन ठहरने का किराया 1 लाख डॉलर है। अलाना ने इंस्टाग्राम रील में 'द रॉयल मेंशन' नाम से मशहूर इस सुइट की भव्यता दिखाते हुए अपना अनुभव साझा किया है।

सुइट की दीवारों पर सफेद और सुनहरे रंगों का इस्तेमाल किया गया है जिसे यहां ठहरने वालों को काफी रॉयल फील होगा। यह होटल इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें प्राइवेट मूवी थिएटर है। जहां आप बैठकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं। इसके अलावा एक बड़ा सा डाइनिंग रूम है। जहां 12 लोग एक साथ बैठकर खाने का लुफ्त उठा सकते हैं।

Courtesy: ये वीडियो @alannapanday) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया

इसके अलावा इसमें इनडोर आउटडोर किचन, ऑफिस, लाइब्रेरी, प्राइवेट बार, गेम रूम फैसिलिटी के साथ 360 डिग्री व्यू वाला एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है। बता दें इस होटल को इसी साल फरवरी में मेहमानों के लिए खोला गया था। ओपनिंग में हॉलीवुड के दिक्कज समेत बॉलीवुड के भी कई हस्तियां शामिल हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article