India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी में हुई नोटों की बारिश, बिना परवाह किए दुल्हन लगी लूटने, वीडियो हुआ वायरल

02:08 PM Mar 03, 2024 IST
Advertisement

Viral Shadi Ka Video : बहुत बार शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो जाते हैं। कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि वो लोगों को खूब हंसाते हैं। इस वक्त एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है। इस वीडियो में जब लोगों ने दूल्हा-दुल्हन पर पैसे उड़ाएं तो दुल्हन खुद को रोक नहीं पाई और उन पैसों को बटोरना शुरू कर देती हैं। लोगों को यह काफी मजेदार लग रहा है और वे इस वीडियो (Viral Shadi Ka Video) को ज्यादा-से-ज्यादा शेयर कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वीडियो को एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इस वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन अपने परिवार (Viral Shadi Ka Video) के एक स्टेज पर बैठे थे। इसी बीच कुछ मेहमानों ने उन पर पैसे उड़ाना शुरू कर दिया और दुल्हन उसे उठाने से खुद को नहीं रोक सकी। दूल्हा भी हैरान रह गया और दुल्हन की मां ने उसे ऐसी हरकत करने के लिए टोक दिया। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट (Viral Shadi Ka Video) से शेयर किया गया था और इसे 1,00,000 से ज्यादा लोगों ने देखा है, कई लोगों ने इसे शेयर किया है और इस पर अपने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Shadi Ka Video

इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन (Viral Shadi Ka Video) दे रहे हैं और कमेंट बॉक्स में मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मेरी शादी का वीडियो (Viral Shadi Ka Video) किसने लीक कर दिया।' एक और यूजर ने लिखा, 'शायद बहुत ज्यादा गरीब घर की लड़की है या समझदारी की कमी है।' वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'पैसी की बर्बादी क्यों करे कोई।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article