India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रात के अंधेरे में दिखा एलियन, डरावना मंजर देख फटी रह गई लोगों की आंखें

07:00 PM May 12, 2024 IST
Advertisement

भूत-प्रेत और एलियन इनके बारे में आपने काल्पनिक कहानियों व फिल्मों में काफी सुना होगा। हम मजाक-मजाक में अक्सर अपने दोस्तों से बात करते हुए उन्हें किसी भूत की कहानी सुनाते हुए कहते हैं कि यहां भूतों का वास है। तो कभी खुद से कहानियां बनाते हैं कि यहां एलियन रहते हैं आदि। ये कहानियां बेशक मजेदार लगती है लेकिन अब एक वीडियो सामने आई है जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

Source- Google Image

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका के शहर लास वेगास में 30 अप्रैल से 1 में 2023 के बीच एक वीडियो शूट किया गया था। जिसे एंजेल केनमोर नाम के एक शख्स ने बनाया था। वीडियो बनाने के बाद एंजेल 911 पर इमरजेंसी कॉल भी की कॉल पर उन्होंने बताया कि उन्होंने आसमान में एक उड़ती हुई कोई चीज देखी जो तुरंत गायब हो गई।

वीडियो में दिखा एलियन

एंजेल केनमोर के इमरजेंसी कॉल किरण स्क्रिप्ट को जब पढ़ा गया तो उसमें यह बात सामने आई कि उन्होंने जो देखा वो एलियन था। एंजेल केनमोर ने अपने कॉल पर कहा 'एलियन मेरे बैकयार्ड में है। मैं भगवान की कसम खाता हूं कि यह कोई मजाक नहीं है, यह वास्तव में है। हम डरे हुए हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

ये वीडियो NewsNation ने शेयर किया है।

एंजेल केनमोर ने 911 के कॉल पर आगे कहा 'वे बहुत बड़े हैं। वे 8 फुट, 9 फुट, 10 फुट के हैं। वे हमें एलियन जैसे लगते हैं। उनकी आंखें बड़ी हैं। मैं इसे आपको समझा नहीं सकता। उनका मुंह बड़ा है। उनकी आंखें चमकदार हैं और वे इंसान नहीं हैं। वे 100 फीसद इंसान नहीं हैं''।

वीडियो की क्या है वास्तविकता?

ऐसे वीडियो जब भी सामने आते है उन्हें फेक ही मान लिया जाता है, जिस कारण इस वीडियो का भी वास्तविकता का टेस्ट कराया गया जिसमें पता लगा कि ये वीडियो 2023 में लास वेगास के एक घर के बाहर जो एलियन है वह असली है और उसमें किसी तरह से कोई भी छेड़छाड़ नहीं की गई है।

Source- Google Image

बता दें कि इस वीडियो की सच्चाई जानने के लिए विशेषज्ञों का सहारा लिया गया था। वीडियो विश्लेषण करने वाले विशेषज्ञ स्कॉट रोडर ने अमेरिकी न्यूज चैनल न्यूज नेशन से बात करते हुए कहा 'एक बार जब आप इस वीडियो को देखते हैं, तो आप इससे इनकार नहीं कर सकते'। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा 'वीडियो में किसी प्रकार की कोई छेड़खानी नहीं की गई है। यह एक दम असली वीडियो है। हमने वीडियो की पूरी जांच की है कि इसमें क्या कुछ ऐड किया गया है। हमारे सभी परिणाम सही साबित हुआ हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article