India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पति-पत्नी के 15 अरब की लॉटरी जितने के बाद खुशियों की बजाय मातम बन गई जिंदगी!

06:50 PM Nov 24, 2023 IST
Advertisement

Lottery News: दुनिया में ऐसे कई लोग है जिनकी लाखों-करोड़ों की नौकरी निकली है। इन लॉटरी के निकलने के बाद लोगों की जिंदगी बदल जाती है। उनसे दूर गए लोग भी उनके पास आ जाते है। लेकिन अब एक महिला ने अपनी कहानी बयां की है जहां उसने बताया की कैसे लॉटरी के बाद उसकी जिंदगी तबाह हो गई है।

15 अरब की जीती लॉटरी

ये कहानी है गिलियन बेफोर्ड नामक महिला की जिसने 2012 में अपने एक्स हसबैंड के साथ मिलकर पंद्रह अरब से ज्यादा की लॉटरी जीती थी। लेकिन इस लॉटरी को जीतने के बाद उसकी लाइफ से धीरे-धीरे सारे रिश्ते खत्म हो गए। हालात ऐसे हो गए कि आखिर में उसका तलाक भी हो गया।

 

15 महीने में हुआ पति से तलाक

Lottery News:  दरअसर, लॉटरी जितने के पंद्रह महीने बाद ही दोनों का तलाक हो लिया। गिलियन ने बताया कि पति से अलग होने के बाद उसके परिवार वालों ने भी उससे रिश्ता तोड़ दिया। जबकि गिलियन ने अपनी विनिंग अमाउंट में से दो अरब रुपए घरवालों को भी दिए थे। पैसे लेने के बाद उसके घरवालों ने गिलियन को अकेला छोड़ दिया।

परिवार ने भी रिश्ते तोड़े

आगे गिलियन बताती है कि उसने इन पैसों से अपने परिवार का लोन चुकाया। लेकिन उसके मां-बाप ने पैसों के आगे बेटी की खुशियों को इग्नोर कर दिया। उसके पिता ने गिलियन के बिजनेस को हड़पना चाहा। लेकिन जब गिलियन ने इससे इंकार कर दिया तो उसके घरवालों ने सारे रिश्ते तोड़ दिए।

 

 

 

बेटी के लॉटरी जीतने से पहले उसका परिवार कारवां में रहता था। जबकि बाद में उन्होंने एक घर, कार खरीदा। लेकिन बेटी ने जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो उन्होंने सारे रिश्ते तोड़ दिए। अब गिलियन अपने पति और परिवार के बिना अकेली रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article