India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Madhya Pradesh: 12 लाख के गहने को शख्स ने छुपाया ऐसी जगह कि मिल गया Surprise

10:32 AM Oct 23, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब खबर वायरल हो रहा है। यह खबर मध्य प्रदेश के रीवा का है। जहां रहने वाले प्रमोद कुमार ने घर के कीमती सामान को ऐसी जगह छुपा दिया जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। हालांकि इस आदमी को ऐसा करने से भारी नुकसान हुआ। तो चलिए आगे जानते है पूरा मामला।

आज के समय में ऐसे अपराध में हो रहे हैं, इसके बारे में सोचने में भी डर लगता है। उन्हीं में से एक चोरी है। ऐसे में घर को अकेले छोड़ने में भी डर लगता है कि कहीं चोरी ना हो जाए। इसके लिए लोग तमाम तरीके भी अपनाते हैं। सीसीटीवी लगवाते, सिक्योरिटी गार्ड लग वाते हैं लेकिन फिर भी चोर-चोरी कर ही लेता है।

ऐसे ही एक खबर मध्य प्रदेश के रीवा से आई है जहां एक परिवार भोपाल जा रहा था। उसने अपना कीमती सामान को कूड़े के ढेर में छिपा दिया। लेकिन जब वह आदमी अपने घर वापस आया तो वह कूड़ा ही गायब हो गया। दरअसल प्रमोद कुमार को अपने परिवार के साथ भोपाल जाना था। ऐसे में वह डर के कारण अपनी कीमती सामानों को कूड़े के ढेर में छुपा दिया।

जब प्रमोद को कूड़े फेंके जाने की जानकारी मिली तो वह फौरन कचरा उठाने वाली कंपनी को इस बारे में बताया और कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के बारे में जानकारी हासिल की। कुल 24 लोग मिलकर कूड़े से जेवरात खोजने में लग गए। आखिरकार कड़ी मेहनत के चलते 12 लाख के गहने को खोज निकाला गया और उसे प्रमोद कुमार को सौंप दिया गया।

Advertisement
Next Article