India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चलती ट्रेन में शख्स ने बना डाला सिनेमा हॉल, देखकर लोग हुए हैरान

09:03 AM Nov 22, 2023 IST
Advertisement

Cinema Hall in Train: जब लोग ट्रेन में होते हैं, तो वे आमतौर पर अपना मनोरंजन करने के लिए अलग-अलग चीजें करते हैं। कुछ लोग अपने फ़ोन का इस्तेमाल करते हैं, कुछ ताश खेलते हैं, कुछ सोते हैं, और कुछ खिड़की से बाहर का दृश्य देखते हैं। लेकिन इंटरनेट पर एक वीडियो है जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोगों को दिखाया गया है जिन्होंने ट्रेन के अंदर मूवी थिएटर बना रखा है। यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में सच है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ट्रेन के एक डिब्बे के अंदर एक बड़ा मूवी थिएटर बनाया है। इस कारनामे को देखने के बाद सब लोग हैरान हैं।

सफर में साथ था प्रोजेक्टर

Courtesy: इंस्टाग्राम पर इस वायरल वीडियो को @ _anju_.singh_ नाम के एक यूज़र ने पोस्ट किया

वीडियो में ट्रेन में कुछ लोग अपने दिमाग का इस्तेमाल कर एक खास मूवी थिएटर बनाते हैं। वे सीटों के ऊपर सफेद चादर बिछा देते हैं और फिर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट निकालकर ट्रेन को सिनेमाघर में बदल देते हैं। वीडियो में ट्रेन के डिब्बे के गलियारे को दिखाया गया है और जैसे-जैसे यह आगे बढ़ती है, आप सीटों को ढकने वाली सफेद चादर को देखते हैं। अंत में, आपको पता चलता है कि चादर उनके मूवी थियेटर के लिए पर्दे की तरह है। हैरान करने वाली बात यह है कि वे ट्रेन में एक प्रोजेक्टर लेकर आए और यात्रा के दौरान सीट का इस्तेमाल करके उस पर फिल्म देखी।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Cinema Hall in Train

इंस्टाग्राम पर इस वायरल वीडियो को @ _anju_.singh_ नाम के एक यूज़र ने पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि-हम साथ में ऐसे यात्रा करते हैं। वीडियो को 86 लाख लोग देख चुके हैं और 3 लाख 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को एक ट्रेन में बनाया गया हैं। वीडियो को लेकर कई लोग अच्छी-अच्छी बातें कह रहे हैं और इनकी तारीफ़ कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने पूछा कि क्या आप कृपया प्रोजेक्टर के लिए लिंक साझा कर सकते हैं? और दूसरे व्यक्ति ने कहा कि मनोरंजन हर जगह है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article