India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शख्स ने डांस करते हुए मुंह में ली सिगरेट और हाथ में बंदूक, फिर चली गोली...

09:22 AM Nov 25, 2023 IST
Advertisement

Man Viral Gun Stunt Video : कभी-कभी सोशल मीडिया पर शानदार करतब और स्टंट दिखाने वाले लोगों के वीडियो काफी वायरल हो जाते हैं। लेकिन कभी-कभी वे तरकीबें दुर्घटनाओं का कारण बन सकती हैं, और लोग घायल भी हो सकते हैं या मर भी सकते हैं। फिलहाल, एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोई मुंह में सिगरेट और हाथ में बंदूक लेकर डांस कर रहा है। लेकिन उससे एक गलती हो जाती है और कुछ बुरा हो जाता है जिसके बारें में उसने सोचा भी नहीं होगा। बहुत सारे लोग वीडियो देख रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कुछ का कहना है कि यह वाकई खतरनाक है।

बंदूक से चली गोली

  Courtesy: वायरल वीडियो को एक्स पर @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

वीडियो में एक शख्स है जो बंदूक पकड़कर और सिगरेट पीते हुए डांस कर रहा है। वह डांस पर इतना फोकस है कि गलती से बंदूक से गोली चल जाती है और वह डर जाता है। तभी एक महिला आती है और उसकी इस गलती के कारण उसे मारती है। महिला जिस तरह से उस शख्स की धुनाई करती है, वह इतना मजेदार है कि वीडियो देखने वाला हर कोई व्यक्ति हंसने लगता है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया और दो लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया। कई लोगों ने इस पर अपने कमेंट भी किए है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Man Viral Gun Stunt Video

आग की तरह तेजी से फैलने वाले इस वायरल वीडियो को काफी लोग देख रहे हैं और इसके बारे में रिएक्शन दे रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया कि- खेल खेल में गलत हो गया। वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि- जरा सी लापरवाही जान ले सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article