India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शख्स ने लगाया अनोखा जुगाड़, बाइक में लगाई ATM मशीन, देखकर लोगों के उड़े होश

10:24 AM Dec 12, 2023 IST
Advertisement

ATM Machine In Bike : भारत एक ऐसी जगह है जहां बहुत सारे दिमागदार और बुद्धिमान लोग हैं जो असल में आए दिन कोई-न-कोई आविष्कार करते हैं। इनमें से कुछ आविष्कार के वीडियो आपने इंटरनेट पर देखे होंगे। जैसे, कुछ दिन पहले एक व्यक्ति का वीडियो था जिसने एक चारपाई में मोटर लगाई और उसे कार जैसा बना दिया।

ATM Machine

एक अन्य व्यक्ति ने अपनी बाइक की सीट असल में ऊँची बना ली, जिसकी लम्बाई दूसरी मंजिल जितनी ऊँची थी। लेकिन अब, एक वीडियो है जो काफी वायरल हो रहा है और जिसमें लगाया गया जुगाड़ सबसे अलग और अनोखा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति ने अपनी बाइक में एटीएम (ATM Machine In Bike) मशीन लगा ली है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy: वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sirswal.sanjay नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (ATM Machine In Bike) तेजी से वायरल हो रहा है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया है। वीडियो में कोई अपना कार्ड मशीन में डालता है और एक पिन टाइप करता है। फिर वे चुनते हैं कि उन्हें कितना पैसा चाहिए। सबसे पहले, ऐसा लगता है कि वे सिर्फ दिखावा कर रहे हैं, लेकिन फिर मशीन से असली पैसा (ATM Machine In Bike) बाहर आता है। लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं क्योंकि ये बेहद हैरान करने वाला है।

लोगों ने दिए अपने मजेदार रिएक्शन

ATM Machine In Bike

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Sirswal.sanja नाम के शख्स ने पोस्ट किया है। इसे अब तक करीबन 42.6 मिलियन व्यूज मिल चुके है। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने लिखा कि- ऐसी ही नहीं भारत चांद पर पहुंच गया है। यहां गली-गली में वैज्ञानिक बैठे हुए हैं। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि- चालान कटने पर ATM तैयार (ATM Machine In Bike) है। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि- इसकी बाइक को कौन-कौन चोरी करना चाहता है। वहीं किसी और ने कहा कि- भाई ने तो कमाल ही कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article