India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ड्राई फ्रूट बेचने के लिए शख्स ने गाया गाना, वायरल वीडियो में लोगों ने की तारीफ़

10:47 AM Nov 23, 2023 IST
Advertisement

Khajoor Seller Sings Song: कोई भी दुकान छोटी हो या बड़ी, ढेर सारे ग्राहक जुटाना आसान नहीं होता। लोगों को उनकी चीजें खरीदने के लिए प्रेरित करने के लिए दुकानदारों को काफी मेहनत करनी पड़ती है। इसीलिए बाजार में कई उत्पाद होने पर भी वही फेमस होते हैं जो खास तरीके से विज्ञापन करते हैं और जिनका मार्केटिंग स्टाइल अच्छा होता है। लेकिन छोटे दुकानदार विज्ञापन पर इतना पैसा खर्च नहीं कर सकते। इसलिए, वे अपनी दुकान को सफल बनाने के लिए अपने स्वयं के विशेष तरीके लेकर आते हैं और अलग-अलग जुगाड़ अपनाते है।

गाना गाकर बेचे खजूर

Courtesy: इंस्टाग्राम पर इस वायरल वीडियो को @bhopal_ki_baatein नाम के किसी व्यक्ति ने पोस्ट किया

ऐसे समय में जब लोग सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं, कुछ विक्रेता बिना कोशिश किए ही फेमस हो जाते हैं। उदाहरण के लिए, एक आदमी है जो बादाम बेचता है और हर कोई उसके बारे में जानता है। जी हां हम कच्चा बादाम वाले चचा के बारें में ही बोल रहे हैं। इसके अलावा एक और आदमी है जो आम बेचता है और शकीरा की तरह गाता है, और लोग उसे बहुत पसंद करते हैं। अब, एक और आदमी है जो खजूर बेचता है और गाता है, और हर कोई उसके बारे में भी बात कर रहा है और उसकी वीडियो बेहद वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर इस वायरल वीडियो को @bhopal_ki_baatein नाम के किसी व्यक्ति ने पोस्ट किया है। वीडियो के नीचे लिखे शब्दों में कहा गया है, "चलो आओ, खजूर खाओ।" वीडियो में ये शख्स, 'सूरज' नाम की फिल्म का गाना 'बहारों फूल बरसाओ' गा रहे हैं। वह गाना बहुत अच्छे तरीके से गाते नज़र आ रहे हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Khajoor Seller Sings Song

उन्होंने गाने के शब्दों को अपने तरीके से बदला है। गाने के लिरिक्स कुछ इस तरह से हैं-आओ खजूर खाओ, सऊदी का ये मेवा है। चले आओ खजूर खाओ, खजूर का ये ठेला है। खजूर खाएं, ताकत बढ़ाएं। कुछ समय पहले पोस्ट किया गया यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब तक इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इस पर कमेंट कर अपने विचार भी साझा कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा कि- मेरे हिसाब से आप मुंबई आ सकते हैं। एक अन्य व्यक्ति ने कहा-आग लगा दी। वहीं एक शख्स ने कमेंट किया कि- टैलेंट की कमी नहीं है भोपाल में।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article