India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पेट्रोल की महंगाई से परेशान हुआ शख्स, सड़क पर भैंस लेकर उतरा

11:16 AM Nov 30, 2023 IST
Advertisement

Desi Jugaad Viral Video : पेट्रोल की कीमत बढ़ती जा रही है, इसलिए लोगों को अपनी कारों में पेट्रोल भरवाने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ रहे हैं। लेकिन इंटरनेट पर एक वीडियो है जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। वीडियो में एक शख्स सड़क पर भैंस की सवारी कर रहा है और उसने खरगोश के जैसे दिखने वाला हेलमेट पहन रखा है। लोग इस असामान्य दृश्य को देखकर बहुत हैरान हैं और यह वीडियो ऑनलाइन सुर्खियां बटोर रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : वायरल वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @bull_rider_077 नाम से शेयर किया गया

25 नवंबर को शेयर किए गए एक वीडियो में एक आदमी ट्रैफिक के बीच में से निकलता हुआ एक भैंस की सवारी कर रहा है। इस वीडियो को कई लोगों ने देखा है और जमकर शेयर भी किया है। लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार आसमान छू रहे है और ऐसे में लोगों को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है।

वीडियो देख लोगों ने दिए रिएक्शन

Desi Jugaad Viral Video

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @bull_rider_077 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि- पेट्रोल महंगा हुआ तो मैंने उसे उसकी औकात दिखा दी। बहुत सारे लोग कमेंट कर रहे हैं और वीडियो को लाइक कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा कि- 'बेहद मजेदार वीडियो।' एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि- 'पैट्रोल से ज़्यादा इसमें खर्चा होता होगा।' किसी अन्य शख्स ने कहा कि- 'बस यही सब देखने के लिए 239 का रिचार्ज करती हूं।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article