India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शख्स ने दोस्त की शादी को यादगार बनाने के लिए रोबोट 2.O के चिट्टी का लिया लुक, लोगों ने उड़ाया मजाक

11:32 AM Dec 12, 2023 IST
Advertisement

Robot 2.0 Look In Wedding : भारत में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है जिसके चलते आए दिन कोई-न-कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। शादी वाला दिन लोगों के लिए बहुत ख़ास होता है। लोग इसे अनोखा और यादगार बनाने की पूरी कोशिश करते हैं।

Robot 2.0 Look In Wedding

कुछ लोग फैंसी कार का उपयोग करके दूल्हे की एंट्री को अट्रैक्टिव बनाते हैं, जबकि अन्य लोग शादी को मजेदार बनाने के लिए स्पेशल डांस (Robot 2.0 Look In Wedding) करते हैं।

यहां देखें रोबोट 2.O के चिट्टी का लुक

Courtesy: वीडियो को इंस्टाग्राम पर @cinemavikatan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

एक शख्स अपने दोस्त की शादी को खास बनाना चाहता था, इसलिए वह रोबोट 2.O के चिट्टी (Robot 2.0 Look In Wedding) की तरह तैयार हुआ। लेकिन अफसोस सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया। वह शख्स रोबोट 2.O के चिट्टी का लुक लेकर स्टेज पर पहुंचता है और उसके बाद दूल्हे से हाथ मिलाने के बाद स्टेज पर सबके आगे एक परफॉर्मेंस (Robot 2.0 Look In Wedding) भी देता है जिसके बाद दूल्हा भी खुश हो जाता है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

People's Reaction

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो है जैसे @cinemavikatan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो (Robot 2.0 Look In Wedding) के कैप्शन में लिखा है कि- शादी समारोह में रजनी फैन '2.0' सिटी रोबोट के रूप में तैयार होकर आया। वीडियो को बहुत सारे लोगों ने देखा है। इसे अब तक लगभग 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके है। कुछ लोगों ने वीडियो (Robot 2.0 Look In Wedding) पर कमेंट करते हुए अपने रिएक्शन भी दिए है। एक शख्स ने कहा कि- ये चिट्टी नहीं मिट्टी है। एक यूज़र ने कमेंट किया कि- ये चिट्टी 2.0 नहीं 0.2 है। एक अन्य शख्स ने कमेंट किया कि- ये सस्ता वाला चिट्टी है। वहीं एक यूज़र ने पूछा कि- इसे नापतोल से मंगवाया है क्या?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article