India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आसमान से हुई पैसों की बारिश, बीनने के लिए लोगों की मची अफरा-तफरी

08:59 AM Oct 27, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर चौंका देने वाला एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें इनफ्लुएंसर और टीवी होस्ट कामिल ने हेलीकॉप्टर से नोटों की बारिश कर दी।

दरअसल, चेक गणराज्य के टीवी स्टार स्टार ने हेलीकॉप्टर से नोटों की बारिश कर दी। नोट बीनने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। बताया जा रहा है कि स्टार ने 10 लाख डॉलर के नोट को आसमान से नीचे गिरा दिया और नीचे मौजूद लोग इसे बीनने में जुट गए। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बता दें इनफ्लुएंसर और टीवी होस्ट कामिल ने एक प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसके लिए उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म से एक कोड दिया और उसे सॉल्व करने के लिए कहा लेकिन कोई भी इसे सॉल्व नहीं कर पाया। ने विजेता के लिए एक मिलियन डॉलर देने का इनाम रखा। हालांकि जब कोई जीता नहीं तो उन्होंने एक और योजना बनाई।

मिली जानकारी के अनुसार 4000 लोग बीनने में लगे हुए हैं। नोट पर एक्टिव और कोड लगाए गया है जिसकी मदद से पैसा बीनने आए लोग जरुरतमंद लोगों को दान भी कर सकते हैं बताया जा रहा है कि एक करोड़ मीलियन डॉलर लोगों में बांट दिए गए हैं। इसमें  न किसी ही मौत हुई और ना ही घायल हुआ है। इसे असल में धनवर्षा कहा जा रहा है

Advertisement
Next Article