India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चाय के साथ नया एक्सपेरिमेंट, 'मोमोज वाली चाय' देख लोगों के गुस्से का पारा बढ़ा

09:41 AM Oct 29, 2023 IST
Advertisement

कुछ लोगों की सुबह चाय के बिना होती ही नहीं है। इसके अलावा कई लोगों को शाम के समय चाय पीने की आदत होती है। दूध वाली चाय के अलावा, आपने मसाला से लेकर नींबू तक विभिन्न स्वादों वाली चाय भी चखी होगी। लेकिन क्या कभी आपने मोमोज चाय को आज़माया है? हो सकता है कि आपने इस चाय का नाम भी शायद पहली बार सुना हो।

लेकिन बता दें कि एक फूड ब्लॉगर ने इस नुस्खे को आज़माया है। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आग की तरह फैल रहा है। इसे देखने के बाद आपका मन भी ख़राब हो जाएगा। अदरक वाली चाय के बजाय यदि आप को कोई चाय में मेयोनीज, मोमोज चटनी और मोमो मिला के दे तो यकीनन आपको भी ये बिल्कुल पसंद नहीं आएगा।

चाय में मिलाया मोमोज, मेयोनीज और लाल चटनी

Courtesy:  @Fodiekashif नाम के यूज़र ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया।

@Fodiekashif नाम के यूज़र ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर ये मोमोज वाली चाय की रेसिपी शेयर की है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि- इसे चाय लवर के साथ शेयर करो। वीडियो में, आप देख सकते हैं कि व्यक्ति ने पहले दूध, पानी, चाय और चीनी को बर्तन में डालकर अच्छे से उबालकर तैयार किया। उबलने के बाद, व्यक्ति ने मोमो को तोड़ दिया और उसे चाय में डाल दिया। इतना ही नहीं, बल्कि आदमी ने इसमें मेयोनीज और लाल वाली चटनी को भी मिला दिया। फिर उन्होंने चाय को छानकर उसका स्वाद चखा लेकिन इस चाय का टेस्ट इतना ज्यादा ख़राब था कि इसे तुरंत थूकना पड़ गया।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

सोशल मीडिया पर चाय के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट देख कर लोगों के गुस्से का पारा बढ़ गया। कई लोगों ने तो ब्लॉगर को भी खरीखोटी सुना दी। एक यूज़र ने कमेंट किया कि- बस यही देखना बाकी रह गया था। दूसरे ने कहा कि- छी, मत बदनाम करो मोमोज को।

Advertisement
Next Article