India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

2024 के PM को लेकर आदमी ने पूछे सवाल, शख्स का जवाब सुन अंकल ने लिए मजे

11:50 AM Nov 29, 2023 IST
Advertisement

Next PM In 2024 Viral Video: इस वीडियो में एक आदमी लोगों से अगले पीएम को लेकर सवाल पूछ रहा है। इस पर एक लड़का कहता है कि वह आने वाले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को पीएम बनते देखना चाहता है।

आदमी ने पूछा अगले PM को लेकर कई सवाल

नया साल आने में अब ज्यादा समय नहीं है। वहीं 2024 में लोकसभा चुनाव भी होने हैं। इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस वीडियो में एक आदमी लोगों से अगले पीएम को लेकर कई सवाल पूछता है। ऐसे में एक लड़का राहुल गांधी को अगले पीएम बनते देखना चाहता है। जिसके बाद पास खड़े बुजुर्ग अंकल का रिएक्शन देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। अंकल के रिएक्शन का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अंकल के रिएक्शन पर लोगों की छूटी हसीं

वायरल होते हुए इस वीडियो पर एक आदमी लोगों से अगले पीएम को लेकर तमाम सवाल पूछता है। इस पर एक लड़का कहता है कि वह आने वाले समय में राहुल गांधी को पीएम बनता देखना चाहता है। इसके बाद पास में खड़े अंकल वाह वाह करने लगते हैं। अंकल का रिएक्शन देखकर हर कोई हंसने लगता है। लोगों को यह वीडियो काफी फनी लग रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2 लाख 71 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं कई लोगों ने इस पर रिएक्शन दिया है।

ये वीडियो एक्स पर @MeghUpdates ने शेयर किया है

लोगों ने दिए रिएक्शन

वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'अंकल जी ने मौज दिला दी।' एक और यूजर ने लिखा कि 'राहुल गांधी का पीएम बनना सिर्फ एक सपना है।' तो वहीं अन्य यूज़र ने लिखा 'सरदार जी ने कमाल कर दिया।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article