India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pakistani Dating App Viral Ad : पाकिस्तान की डेटिंग ऐप का विज्ञापन हुआ वायरल, लोगों ने लिए जमकर मजे

10:07 AM Dec 13, 2023 IST
Advertisement

Pakistani Dating App Viral Ad : क्या आप भी डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं? अगर आप ऐसा करते हैं तो पाकिस्तान में एक डेटिंग ऐप का यह विज्ञापन आपको चौंका सकता है। विज्ञापन में साफ-साफ बड़े अक्षरों में लिखा है कि- "कजन को छोड़ो, कोई और ढूंढो।" सोशल मीडिया पर इस बिलबोर्ड की काफी चर्चा हो रही है और लोगों को यह मजेदार (Pakistani Dating App Viral Ad) लग रहा है। कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि भला कजन को कौन डेट करेगा? तो वही कुछ सोचते हैं कि यह सिर्फ एक मार्केटिंग स्ट्रेटेजी है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Pakistani Dating App Viral Ad

@BehtareenInsan नाम के अकाउंट से डेटिंग ऐप के विज्ञापन (Pakistani Dating App Viral Ad) की तस्वीर एक्स प्लेटफार्म पर 9 दिसंबर को शेयर की गई। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- भयंकर मार्केटिंग। इस पोस्ट को अब तक 341.4K व्यूज और हज़ारों की संख्या में लाइक्स मिल चुके है। बहुत से लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए है। कुछ लोगों ने कहा कि- ऐसा विज्ञापन (Pakistani Dating App Viral Ad) पहली बार देखा। वहीं एक यूजर ने लिखा - अब शादियां कम होंगी। तो एक शख्स ने पूछा- कजन को कौन डेट करता है?

टैग लाइन है- जहां मुस्लिम मिलते हैं

Courtesy : वीडियो को एक्स पर @BehtareenInsan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

Muzz उन मुसलमानों के लिए एक खास ऐप (Pakistani Dating App Viral Ad) है जो शादी या डेट के लिए किसी को ढूंढना चाहते हैं। इसके संस्थापक शहजाद यूनुस है और इसकी शुरुआत 2015 में हुई थी। यह ऐप दुनिया भर के मुसलमानों को एक-दूसरे से मिलने में मदद करता है। इसकी टैग लाइन है- जहां मुस्लिम मिलते हैं। मज़ ((Pakistani Dating App Viral Ad) का कहना है कि यह अन्य डेटिंग ऐप्स से अलग है क्योंकि यह मुस्लिम मान्यताओं की परवाह करता है और मुसलमानों को उनके साथ रहने के लिए सही व्यक्ति ढूंढने में मदद करना चाहता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article