India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

 Pakistani Girl Viral Video : कौन है ये पाकिस्तानी लड़की, विराट कोहली की लॉकेट से हुई वायरल

12:56 PM Jun 12, 2024 IST
Pakistani Girl Viral Video
Advertisement

Pakistani Girl Viral Video :  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की खूब वायरल हो रही है। हालांकि फोटो में लड़की का चेहरा तो नजर नही आ रहा है लेकिन उसके गले में स्पेशल लाॅकेट जरूर दिखाई दे रहा है। बता दें कि लड़की को पाकिस्तान का बताया जा रहा है। फिलहाल फोटो देखने के बाद यह आसानी से पता चल रहा है कि लड़की विराट कोहली की बड़ी फैन है। बता दें कि अभी तीन दिन पहले यानी 9 जून 2024 को भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप का मैच हुआ था। उसके बाद से यह फोटो खूब वायरल हो रहा है।

Highlight : 

विराट कोहली की है बड़ी फैन

Viral Girl

बता दें कि अभी तीन दिन पहले यानी 9 जून 2024 को भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप का मैच हुआ था। मैच जिन लोगों ने भी देखा होगा, उन्हें पता है कि यह मैच कितना रोमांचक था। खैर मैच खत्म हुआ और भारतीय टीम ने जीत दर्ज की। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की नजर आ रही है। वायरल फोटो को देखने के बाद यह आसानी से बताया जा सकता है कि यह लड़की किस क्रिकेटर की फैन है।

विराट वाली लॉकेट से लड़की हुई वायरल

सोशल मीडिया पर एक लड़की की फोटो वायरल हो रही है। फोटो में लड़की का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है। मगर उसके गले में जो लॉकेट है, वह साफ-साफ दिख रहा है क्योंकि लड़की ने उसने अपने हाथों में पकड़ते हुए कैमरे की तरफ खुद किया हुआ है। लड़की ने अपने गले में विराट कोहली की तस्वीर वाला लॉकेट पहना है जिसके ऊपर 18 नंबर भी लिखा है। आप सभी को पता ही होगा कि विराट के जर्सी का नंबर 18 ही है। इसी स्पेशल लॉकेट के कारण लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

11 हजार से अधिक लोगों ने देखा

इस फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ImTanujSingh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसी अकाउंट यूजर ने कैप्शन में बताया है कि यह महिला फैन पाकिस्तान की है। शख्स ने पोस्ट में लिखा है, 'कल न्यूयॉर्क स्टेडियम में विराट कोहली की तस्वीर वाला लॉकेट गले में पहने एक पाकिस्तानी फैन दिखी। बता दें खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 11 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article