India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी में घोड़े की हरकत पर हस पड़े लोग, खुब हो रहा है Video Viral

11:25 AM Dec 02, 2023 IST
Advertisement

Horse Arrived At Wedding: खुशी के मौके पर जब लोगों ने घोड़े को गोबर करते हुए देखा तो वह खुशी का मौका अजीब सी सिचुएशन में बदल गया।

शादी में घोड़े की अलग अहमियत होती है

शादी के घर में घोड़े की अलग वैल्यू होती है। पारंपरिक या सांस्कृतिक कारणों से भी घोड़े की शादी में उपस्थिति देखने को मिलती है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में खा जा सकता है कि एक शादी में घोड़े की वजह से हास्यस्पद की स्थिति पैदा कर देती है।

घोड़े को देख लोंगों की छूटी हसीं

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के लिए हॉल में कई सारे लोग मौजूद हैं। बैंड बाजे वाले भी दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच घोड़े की एंट्री होती है। जिस पर दो लोग बैठे दिखे दिखते हैं।एंट्री करते ही जब सबकी नजर घोड़े पर थी। तभी घोड़े ने गोबर करना शुरू कर दिया। यह देख लोगों की हंसी छूट गई।

Courtesy : इस पोस्ट को एक्स पर @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

खुशी से अजीब में बदली स्थिति

दरअसल, जब लोगों ने घोड़े को देखा तो खुशी के मौके पर अजीब सी स्थिति पैदा हो गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस पर लोगों की खूब रिएक्शनआए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक एक्स पर वीडियो को शेयर किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article