India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

वायरल तस्वीर को देख 90 के दशक के लोगों को याद आया उनका बचपन

09:36 AM Nov 30, 2023 IST
Advertisement

90's Nostalgia : आजकल, पानी की बोतलें सिर्फ पानी रखने के लिए नहीं हैं, बल्कि ये एक फैशन एक्सेसरी भी हो सकती हैं। आप कई अलग-अलग प्रकार की बोतलें खरीद सकते हैं। कुछ विशेष रूप से लड़कियों के लिए बनाए गए हैं, कुछ लड़कों के लिए, और कुछ स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए बनाए गए हैं। प्रत्येक बोतल अलग दिखती है और विभिन्न आकारों और क्वालिटी में आती है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

Courtesy : वायरल वीडियो को एक्स पर @subha19_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

एक समय था जब इतनी तरह की पानी की बोतलें नहीं हुआ करती थीं। लेकिन उस समय पानी की बोतलें ऐसी थी जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं। वे पानी को लंबे समय तक ठंडा रख सकती थी और वे वास्तव में मजबूत होती थी इसलिए वे बहुत लंबे समय तक टिकती थी। हो सकता है कि आपके घर में कहीं अभी भी आपकी पुरानी चीजों के साथ वैसी ही कोई बोतल हो। किसी सोशल मीडिया यूज़र ने उसी विशेष बोतल की तस्वीर इंटरनेट पर साझा की और इससे कई लोगों को अपना बचपन याद आ गया।

बचपन की यादें हुई ताज़ा

90's Nostalgia

इस खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया साइट एक्स पर @subha19_ नाम के अकाउंट से 21 नवंबर शेयर किया गया है और इसके कैप्शन में लिखा है कि- इसकी रस्सी कभी नहीं सूखी होती थी। इस पोस्ट को अब तक 434.1K लोग देख चुके हैं और 10 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। जिन लोगों ने यह तस्वीर देखी, वे स्कूल में बिताए अपने समय के बारे में सोचने लगे और अपनी पुराणी यादें ताज़ा करने लगे।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

जब 90 के दशक (90's Nostalgia) के लोगों ने यह तस्वीर देखी तो उन्हें ऐसा लगा जैसे वे फिर से बच्चे हो गए हों। यह तस्वीर उनके बचपन की यादों और भावनाओं को ताजा कर देती है। ये सिर्फ एक फोटो नहीं है बल्कि लोगों के लिए एक इमोशन है। अगर आपने भी अपने बचपन में इस पानी की बोतल को इस्तेमाल किया है तो आप इसकी इम्पोर्टेंस के बारें में जरूर समझ सकते है। लोग अब इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और इस इस पर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा कि- वो दिन भी क्या दिन थे। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि- इसका पानी हमेशा ठंडा रहता था। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि- 90s में लगभग हर बच्चे के पास ऐसी बोतल होती थी। अब तो दिखती ही नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article