India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal लाया बाप-बेटे को करीब, डेढ़ सालों से थे दोनों अलग

11:20 AM Dec 12, 2023 IST
Advertisement

Animal Impact Father Son Settlement: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। असली जिंदगी में भी इस फिल्म का असर देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसके मुताबिक एनिमल की वजह से बाप-बेटे के बीच की नाराज की दूर हो गई है।

असल जिंदगी पर पड़ा फिल्म एनिमल का असर

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म एनिमल को लोगों का काफी प्यार मिला। बता दें फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दी है। यह फिल्म बाप-बेटे के उलझे हुए रिश्ते के ऊपर आधारित है। रणबीर ने बेटे का रोल प्ले किया है। जो अपने पिता का प्यार पाना चाहता है। रणबीर कपूर अपने पिता की खुशी और उनकी हिफाजत के लिए किसी भी हद को पार कर देना चाहता है। इस फिल्म का असर असली जिंदगी में भी दिखा जा सकता है।

एक दुसरे से नाराज बाप-बेटे का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें बताया जा रहा है कि बाप-बेटे डेढ़ साल से एक दूसरे से दूर थे। लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से वह दोनों एकृ-दूसरे के करीब आ गए. फिल्म का दोनों पर ऐसा असर हुआ कि दोनों की पुरानी नाराजगी दूर हो गई।

 

वीडियो में दोनों इमोशनल नजर आएं

सामने आई वीडियो में बेटे अपने पिता के पैर छूते नजर आया। फिर उसके पिता उसे गले लगा लेते हैं। दोनों के आंखों में आंसू आ जाते हैं। दोनों इमोशनल नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया कि यह होता है संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म का असर आपको बता देगी। संदीप इस फिल्म के डायरेक्टर है। जो पहले कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्में बना चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article