India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या स्कूल है! Lunch करके सो जाते हैं बच्चें, रोकने के बजाए टीचर देते हैं तकिया बिस्तर

12:17 PM Nov 29, 2023 IST
Advertisement

School Kids In Chain Viral Video: स्कूल में बच्चे अगर गलती से भी उबासी ले लें तो टीचर उनकी क्लास लगा देती है। लेकिन एक देश ऐसा है। जहां स्कूल टाइम में सोने की इजाजत मिलती है।

ये सुविधा बच्चों के मानसिक विकास के लिए अच्छा है

वीडियो को @ViralXfun नाम के अकाउंट से शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है कि चीन के कुछ स्कूल में टैक्स को बेड में बदले जाने की सुविधा दी गई है। जिससे बच्चे नैप टाइम में आराम से सो सके है। उनके मानसिक विकास के लिए अच्छा है। 39 सेकंड की वीडियो में देखा जा सकता है कि क्लास रूम में बच्चों के लिए सोने की सुविधा दी गई है और सभी शांति से नैप ले रहे हैं। साथ ही वहां एक टीचर भी मौजूद है। जो सब पर नजर रखे हुए हैं।

ये वीडियो एक्स पर @ViralXfun ने शेयर किया है

वीडियो पर ऐसे मिल रहे हैं रिएक्शन

24 नवंबर को यह क्लिप शेयर किया गया था। वहीं 17 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके अलावा यूजर्स कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं कि 'ऑफिस में भी होना चाहिए।' इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में क्या ख्याल आया? कमेंट कर जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article