India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्कूल टीचर ने बच्चों को मार्क्स के साथ दिए स्टिकर, टैलेंट देख लोगों ने की तारीफ, वीडियो हुआ वायरल

08:44 AM Dec 09, 2023 IST
Advertisement

Teacher Funny Video Viral : शिक्षक छात्रों को पढ़ाने और अच्छी चीजें सिखाने में मदद करने के लिए असल में कड़ी मेहनत करते हैं। वे विद्यार्थियों को स्कूल में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करने में बहुत ही जरुरी रोल निभाते हैं। शिक्षक यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि छात्र अच्छा प्रदर्शन करें और वे सीखने को मज़ेदार बनाने के लिए विभिन्न चीज़ें आज़माते हैं।

Teacher Funny Video Viral

इंटरनेट पर एक वीडियो (Teacher Funny Video Viral) वायरल हो रहा है जिसमें एक शिक्षक को छात्रों को ग्रेड देते हुए और उनके पेपर पर अजीब फनी स्टिकर लगाते हुए दिखाया गया है। ऐसा छात्रों को खुश और प्रेरित महसूस कराने के लिए किया जाता है। इस वीडियो (Teacher Funny Video Viral) से काफी लोग बेहद खुश हैं और वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। इसी के साथ लोग टीचर के टैलेंट की भी तारीफ कर रहे है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

 Courtesy : वायरल वीडियो को एक्स पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट ने शेयर किया

इस पॉपुलर वीडियो (Teacher Funny Video Viral) में एक टीचर अपने स्टूडेंट्स को मार्क्स और फनी स्टिकर्स दे रहा है। बच्चों को इस आधार पर स्टिकर मिल रहे हैं कि उन्होंने अपना काम कितना अच्छा किया है। यह वीडियो (Teacher Funny Video Viral) देखना वाकई काफी मजेदार है। वीडियो को X नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर @TheFigen_ नाम के किसी अकाउंट ने शेयर किया था।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Teacher Funny Video Viral

बहुत से लोगों ने इसे देखा है, करीबन 14 मिलियन से ज्यादा इस वीडियो (Teacher Funny Video Viral) को व्यूज मिले है। वहीं कई लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन भी शेयर किए हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि- सिर्फ एक ही छात्र ने पास किया। एक और शख्स ने लिखा कि- स्टिकर मजेदार हैं। वही एक अन्य यूज़र लिखते है कि- मार्क्स देखकर अच्छा लगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article