India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्कूल टीचर ने गुलाबी शरारा गाने पर लगाए ठुमके, लोग बोले- 'ऐसी एक टीचर तो हम भी डिजर्व करते हैं'

09:52 AM Dec 12, 2023 IST
Advertisement

Gulabi Sharara Teacher Viral Video : आज के समय में बहुत सारे लोग मजेदार वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम ऐप पर शेयर करते हैं। कभी-कभी, ये वीडियो असल में इतने वायरल (Gulabi Sharara Teacher Viral Video) हो जाते हैं और बहुत से लोग इसका अपना वर्जन क्रिएट करना शुरू कर देते हैं। इस वक्त उत्तराखंडी सॉन्ग गुलाबी शरारा गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडमें है और तेजी से वायरल हो रहा है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर आम लोगों तक ने इस गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियो बनाए हैं। अब, एक शिक्षिका और उसके छात्र का इस गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो भी है, और यह ऑनलाइन लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित कर रहा है साथ ही ट्रेंड में भी है।

यहां देखें वायरल डांस का वीडियो

Courtesy: वीडियो को इंस्टाग्राम पर @kajalasudanii नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इंस्टाग्राम पर गुलाबी शरारा गाने (Gulabi Sharara Teacher Viral Video) एक वीडियो है जिसे काफी लोग देख रहे हैं और जो कि तेज़ी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ये वीडियो @kajalasudanii नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें स्कूल में एक शिक्षक को हरे रंग की सुंदर साड़ी पहने हुए दिखाया गया है। वीडियो में कहा गया है कि वह टीचर फिजिक्स पढ़ाती हैं, लेकिन वीडियो में वह पढ़ाने के बजाय इस गाने पर डांस कर रही हैं। उनके साथ कुछ बच्चे भी ठुमके लगाते और डांस (Gulabi Sharara Teacher Viral Video) करते नज़र आ रहे हैं। शिक्षिका डांस में बहुत अच्छी है, साथ ही उनके मूव्स बहुत शानदार है। वे हाई हील्स में इतना कमाल का डांस कर रही है।

लोगो ने दिए अपने रिएक्शन

Gulabi Sharara Teacher Viral Video

गुलाबी शरारा पर डांस करती इस टीचर का वीडियो इंटरनेट पर खूब पॉपुलर (Gulabi Sharara Teacher Viral Video) हो रहा है। इसे 3.4 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक का कहना है कि- मैडम जी आप कमाल है। एक यूजर ने लिखा कि- ऐसी फिजिक्स टीचर होगी तो फिजिक्स पढ़ने में मजा आएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि- यह बहुत ही क्यूट वीडियो है। वहीं, एक शख्स ने लिखा कि- ऐसी एक टीचर तो हम भी डिजर्व करते हैं। कई लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं और टीचर के डांस की लगातार तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article