India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सड़क पर शख्स को सब्जी बेचते देख लड़की ने किया बवाल, हुआ दोनों के बीच क्लेश

11:45 AM Nov 24, 2023 IST
Advertisement

Road Girl Created Ruckus: वीडियो को देखकर लोगों को काफी मजा आ रहा है। सड़क पर मौजूद लोग इस पूरी कहानी को नहीं समझ पाए और लड़की और लड़का का वीडियो बनाने लगे।

वायरल वीडियो में गर्लफ्रेंड ने सब्जी भेजते हुए देख लिया। इसलिए सोशल मीडिया की जनता तो समझ गई कि यह वीडियो स्क्रिप्ट है।  लेकिन फिर भी उन्हें यह मामला मजेदार लगा। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है। कमेंट में जरूर बताएं।

Road Girl Created Ruckus: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे एक आदमी सब्जी बेच रहा है इतने में लड़की जाकर उसे बोलती है कि ये क्या कर रहे हो। इस पर दोनों के बीच क्लेश होता है। जिसके बाद दोनों के आसपास लोग की भीड़ लग जाती है। बहुत से लोग कपल का वीडियो बनाने लगते हैं।

Courtesy: वीडियो को एक्स पर @saurmisra नाम के शख्स ने पोस्ट किया

यह फनी वीडियो एक यूजर ने 20 नवंबर को शेयर किया है। लोग अब अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं। बहुत से लोग इस वीडियो को देखने के बाद हंसी नहीं रोक पाए। वहीं लोग वीडियो पर तमाम प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article