India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बुजुर्ग का साइकिल पर ये अनोखा जुगाड़ देख चकराया लोगों का दिमाग, बोले...

03:21 PM Nov 26, 2023 IST
double decker bicycle viral video
Advertisement

बुजुर्ग का साइकिल पर ये अनोखा जुगाड़ देख चकराया लोगों का दिमाग, बोले- क्या जुगाड़ है सोशल मीडिया पर कब कौन सी जीज़ वायरल हो जाए इसका कभी पता नहीं चलता. कई बार तो ऐसे ऐसे जुगाड़ और देसी जुगाड़ लोगो को पसंद आने लगते है की वो चीज़े वायरल होने में टाइम ही नहीं लगता ऐसे ही तेज़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा में बानी हुई है.

Elderly man riding a double decker bicycle

बुजुर्ग शख्स किया अजीबोगरीब स्टंट
बुजुर्ग का साइकिल: इस वीडियो में एक शख्स ने अजीबोगरीब स्टंट किया कर के वीडियो बनाया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स सड़क पर साइकिल चलाता नजर आ रहा है. पर आपको बता दू ये साधारण साइकिल नहीं बल्कि जुगाड़ से बनाई गई एक अलग साइकिल है. और वही वीडियो को देखकर लोग सोच रहे हैं कि आखिर ये साइकिल बनी कैसे? वह साइकिल पर कैसे चढ़ा और यह शख्स इतनी अजीब साइकिल कैसे चला सकता है? वो भी ये कोई युवा शख्स नहीं बुजुर्ग है जो ये करतब करते वीडियो में दिख रहे है

ये वीडियो एक्स पर @dc_sanjay_jas ने शेयर किया है

बुजुर्ग व्यक्ति को डबल डेकर साइकिल चलाते हुए
बुजुर्ग का साइकिल: वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति को डबल डेकर साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है. सामान्य साइकिल से ऊंची होने के बावजूद भी यह शख्स इस साइकिल को आसानी से चलाता नजर आ रहा है. लेकिन वीडियो देखने के बाद लोगों के मन में एक ही सवाल है कि आखिर दादाजी इस साइकिल से कैसे उतरेंगे?

वायरल वीडियो पर लोगो ने दिया रिएक्शन
वायरल हो रहे वीडियो पर लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वही लोग ऐसी साइकिल बनाने के बारे में भी जानना चाहते हैं. पूरी तरीके से जुगाड़ किया जिसमे साइकिल में एटलस के फ्रेम को काटकर नॉर्मल साइकिल से जोड़ा गया है. वही कई लोगों ने इस वीडियो पर अपने अजीब अजीब रिएक्शन भी दिए जिसमे लोगो ने कहा, 'सर ये महान ताऊ जी ऊपर चढ़े कैसे…घर पर तो मुमकिन है.. रोड पर भी बिना सहारे के तो बिल्कुल भी नहीं.. चढ़ सकते', एक और और ने कहा 'सर ..बाक़ी तो सब ठीक है अब ये नीचे कैसे उतरेंगे अब.'
लोगो के मन में यही सबसे बड़ा सवाल है की वो नीचे कैसे उतरेगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article