India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शख्स ने किया खुलेआम Air Hostess से Flirt, सच्चाई जान फिर भी कर रहे हैं लोग Troll

12:57 PM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

Shivam Singh Rajput Viral Video: हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें एक आदमी फ्लाइट के अंदर बैठा है और एयर होस्टेस से फ्लर्ट करते दिख रहा है।

फ्लाइट हार्ट टिशु का वीडियो वायरल
फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करने लगते हैं। वहीं इन दिनों एक आदमी ने भी कुछ ऐसा किया। दरअसल फ्लाइट के अंदर एक एयर होस्टेस से एक आदमी फ्लर्ट कर रहा है। जबकि इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है। लोग जहां उसकी हरकत देखकर दंग रह गए हैं। वहीं सच जानकर भी लोग उसे ट्रोल कर रहे हैं।

ये वीडियो एक्स पर @HasnaZaruriHai ने शेयर किया है

एयर होस्टेस के साथ किया फ्लर्ट
फ्लाइट में बैठा यह आदमी एयर होस्टेस को बुलाता है और उससे कहता है कि आपका यह टिशु गिर गया था। उसने उसपर दिल बनाया था। वह देखकर एयर होस्टेस के चेहरे पर दबी मुस्कान आ जाती है। जब वह वहां से जाने लगती है। तो आदमी कहते हैं कि क्या उसे पीने को पानी मिलेगा तो वह बोलती है कि फ्लाइट के दौरान मिलेगा। इतने में आदमी बोलता है। आप अगर देंगे तो पानी क्या जहर भी पी लूंगा। एयर होस्टेस वहां से शर्माकर चली जाती है और वीडियो शूट करने वाले लोग हंसने लगते हैं।

फ्लर्ट की सच्चाई जान फिर भी कर रहे हैं लोग ट्रोल
Shivam Singh Rajput: आदमी की हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान है। इस वीडियो के पीछे की सच्चाई कुछ और है। यह आदमी एक यूट्यूबर है। जिसका नाम शिवम सिंह राजपूत है। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि यह स्क्रिप्ट है या नहीं पहले से प्लान करके शूट किया गया है। हालांकि पंजाब केसरी इसका दावा नहीं करता है। बता दें कि लोगों ने ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो पर शिवम को ट्रोल किया है। एक ने कहा कि 'यह बेहद बेकार हरकत है और महिला का अपमान है।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article