India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भजन की ताल पर न्यूयॉर्क के Times Square में थिरकते नजर आए स्पाइडर-मैन

08:32 AM Nov 19, 2023 IST
Advertisement

Spider Man Dancing at Times Square : इस समय इंस्टाग्राम पर एक बेहद फेमस और वायरल वीडियो चल रहा है। यह न्यूयॉर्क शहर के मशहूर टाइम्स स्क्वायर का वीडियो है। व्यक्ति ने स्पाइडर-मैन की पोशाक पहनी हुई है और वे हरे कृष्ण हरे राम नाम के गीत पर शानदार डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को बहुत सारे लोग ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं और यह काफी मशहूर हो रहा है। वीडियो पर कैप्शन में कहा गया है कि- 'नवंबर 2023 में टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क शहर में अटलांटा संकीर्तन भक्तों के साथ महा हरिनाम।'

स्पाइडर-मैन ड्रम की थाप पर थिरकते आए नजर

Courtesy: ये वीडियो @atl_sankirtan नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुआ

इस वीडियो में, आप व्यस्त न्यूयॉर्क शहर में होने वाली विभिन्न संस्कृतियों और मज़ेदार चीज़ों का एक बहुत अच्छा मिश्रण देख सकते हैं। स्पाइडर-मैन ड्रम की थाप पर बेहद ऊर्जा के साथ डांस कर रहा है, जिसे देखना वाकई मजेदार है। इस वीडियो के बारे में असल में खास बात यह है कि जैसे-जैसे अधिक से अधिक लोगों का उत्साह और जोश बढ़ता है वो नाचना और गाना शुरू करते हैं, यहां तक ​​कि जो लोग रास्ते से गुजर रहे थे वे भी इसमें शामिल होने और अच्छा समय बिताने से खुद को नहीं रोक पाते हैं।

टाइम्स स्क्वायर में एक बड़ा उत्सव

Spider Man Dancing at Times Square

हरे कृष्णा हरे रामा पर डांस करते समय ऐसा माहौल था जैसे कि टाइम्स स्क्वायर एक बड़ी पार्टी मना रहा हो और जहां हर कोई असल में खुश था, एक त्योहार की तरह। ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह किसी व्यस्त और बड़े शहर का सेंटर पॉइंट है। वीडियो बहुत वायरल हो रहा है क्योंकि इसमें स्पाइडर-मैन है। जब हम उस व्यक्ति को नाचते हुए देखते हैं तो हमें आनंद भी आता है और अपने समाज की सभ्यता और संस्कृति पर भी गर्व महसूस होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article