India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Degree लेने के लिए ऐसी Dress पहनकर पहुंचा छात्र, Culture से जुड़ाव को लेकर कर रहे हैं लोग तारीफ

09:08 AM Nov 16, 2023 IST
Advertisement

Ceremonial Indigenous Attire: इंजीनियरिंग के छात्र ने दीक्षांत समारोह के लिए ट्रेडिशनल हेड ड्रेस को चुना। इसे मेक्सिको में पहना जाता है। डिग्री लेते स्टूडेंट का कॉन्फिडेंट देखते बन रहा है और साथ ही वीडियो वायरल होते ही लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Ceremonial Indigenous Attire: कॉलेज स्टूडेंट के लिए दीक्षांत समारोह बहुत महत्वपूर्ण रखता है क्योंकि इस दिन छात्रों को सम्मान के साथ-साथ उनकी डिग्री भी मिलती है। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो इंजीनियरिंग स्टूडेंट को अट्रैक्टिव ट्रेडिशनल आउटफिट में डिग्री लेते हुए देखा जा सकता है।

theyucatantimes.com की रिपोर्ट के मुताबिक क्लिप में नजर आ रहा है कि स्टूडेंट का नाम हॉलकन है। जिसने बायोकेमिकल इंजीनियरिंग में स्नातक किया है। उसने इस समारोह में मैक्सिकन कल्चर को रिप्रेजेंट करने के लिए इस अटायर को चुना। हॉलकन का कहना है कि वह 500 साल पुरानी परंपरा के साथ चलने में वह विश्वास रखते हैं।

Courtesy: ये वीडियो @crazyclipsonly नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है

महज 56 सेकंड की वीडियो में देखा जा सकता है स्टेज से नाम बुलाए जाने पर स्टूडेंट अपनी डिग्री लेने के लिए आगे बढ़ता है। इस दौरान दूसरे स्टूडेंट उसे चेयर करते हैं। यही नहीं बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बजने लगता है। फिर वह खुशी-खुशी अपनी डिग्री लेकर वापस आ जाता है। इस वीडियो को 8 मिलियन व्यूज मिल गया है। वहीं यूजर्स इस पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

 

Advertisement
Next Article