India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tamil Nadu: किस्मत के धनी निकले मंगेश कुमार नटराजन, महीने के कमाएंगे इतने रूपये

08:40 AM Oct 26, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में तमिलनाडु से एक खबर चौंका देने वाली आई है। बताया जा रहा है कि तमिलनाडु क रहने वाले मंगेश कुमार नटराजन इन पैसों से समाज के लिए कुछ बेहतर करेंगे क्योंकि लोगों ने उनकी खूब मदद की थी।

जीवन में किस्मत कब कहां और कैसे बदल जाए, किसी को मालूम नहीं होता ऐसा ही कुछ इस शख्स के साथ हुआ है। तमिलनाडु के रहने वाले मंगेश कुमार नटराजन की किस्मत ऐसे पलटी कि अब उनके आने वाले 25 सालों तक उन्हें हर महीने 5.6 लाख रुपए मिलेंगे। वहीं इस बात को लेकर मंगेश कुमार काफी खुश दिखे हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

मंगेश कुमार पेशे से एक प्रोजेक्ट मैनेजर है। अब काम की सिलसिले में वह पिछले 4 सालों तक यूएई में रहे। यूएई में रहने के दौरान मंगेश कुमार ने एक लॉटरी खरीदी थी। दरअसल वहां लॉटरी का खूब चलन था। अपने दोस्तों के देखा-देखी उन्होंने भी लॉटरी खरीदने की सोची। मंगेश कुमार ने लॉटरी ले तो ली थी, लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं था कि वह जैकपोट जीत पाएंगे। इसके बाद वह भारत लौट आए तब ही उनके पास लॉटरी वाले की तरफ से एक मेल आया कि आप जैकपोट जीत चुके हैं। इस जैकपोट के तहत आपको हर महीने 5.6 लाख रुपए मिलेंगे। हालांकि नटराजन को इस मेल पर यकीन नहीं हुआ। कुछ दिनों बाद उनकी तरफ से एक फोन आया। तब जाकर नटराजन को यकीन हुआ कि वह जैकपॉट जीत चुके हैं। इसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था।

नटराजन ने पीटीआई से बात करते हुए कहा पीटीआई एजेंसी से बात करते हुए नटराजन ने बताया कि जीवन में पढ़ाई के दौरान उन्होंने कई चुनौतियां देखी हैं। कई लोगों से मदद लेकर पढ़ाई पूरी की है। अब मेरी बारी है। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि समाज में मेरा योगदान जरूरतमंद लोगों के लिए है। इसी के साथ नटराजन आगे कहते हैं कि वह समाज के साथ-साथ अपने परिवारों के लिए भी कुछ करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी दो बेटियां हैं और वह इन पैसों से अपनी बेटियों की अच्छी परवरिश, पढ़ाई और भविष्य सुनिश्चित करेंगे।

Advertisement
Next Article