India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Cricket के मैदान में Tej Pratap Yadav ने मचाया धमाल, छक्के-चौकों में किया Deal

12:15 PM Dec 02, 2023 IST
Advertisement

Tej Pratap Yadav Cricket Video: वायरल होती इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेज प्रताप यादव क्रिकेट के मैदान पर बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं वह गेंद को छक्के-चौक में तब्दील कर रहे हैं।

तेज प्रताप यादव का क्रिक्रेट वीडियो वायरल

बिहार सरकार के सीएम और रजत सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव राजनीति के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर तेज प्रताप यादव की एक वीडियो को वायरल हो रहा है। वीडियो में तेज प्रताप यादव क्रिकेट के मैदान में छक्के-चौंके की बरसात लगाते दिख रहे हैं। तेज प्रताप यादव के इस वीडियो पर लोगों की जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

Courtesy : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @tejpratapyadavrjd नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

वीडियो को मिल रहा लोगों का भरपूर प्यार

प्रताप यादव क्रिकेट के मैदान पर बैटिंग करते नजर आए। वह गेंद को छक्के-चौंके में तब्दील कर रहे हैं। इतना ही नहीं तेज प्रताप इसके बाद ब्लॉगिंग करते भी नजर आए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को भरपूर प्यार मिल रहा है। लोग उनकी तुलना टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल से कर रहे हैं।

खुद किया वीडियो शेयर

बता दें खुद तेज प्रताप यादव अपनी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा कि "Life is like cricket, take infinite wickets and face the pace to win the race". वीडियो पर अब तक चार लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं। वहीं कई लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article