India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

होटल में ठहरी महिला की अजीब वॉर्डरोब पर गई नजर, खोला तो मिला कुछ ऐसा की उड़ गए होश

01:01 PM Dec 11, 2023 IST
Advertisement

जब भी हम कहीं घूमने जाते है तो वहां होटल में एक रूम बुक करते हैं। रूम में ठहरने से पहले हम कमरे का चप्पा-चप्पा छानते है ताकि हमें वहां कुछ अनयूजुअल लगे तो तुरंत वहां से जा सके। वहीं कुछ लोगों की आदत होती है कि जिन चीज़ों का काम हमें नहीं होता उसे भी जिज्ञासा के कारण देखना होता हैं।

अब ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ जिसे शॉवर के पास एक वार्डरोब दिखा लेकिन जब उसने इसे खोला तो उसके होश उड़ गए क्योंकि वहां उसे कुछ ऐसा था जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी।

महिला को मिला डरावना 'सीक्रेट'

एक रिपोर्ट के मुताबिक डायना एल्वैरेज़ (Diana Álvarez) नाम की महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर वीडियो शेयर अपने साथ घटी घटना के बारे में बताया। वीडियो में महिला ने दिखाया कि फ्रीस्टैंडिंग बाथटब के पास एक वॉर्डरोब मौजूद थी। इसे ध्यान से देखने के बाद महिला को लगा कि ये दो हिस्सों में बंटा हुआ है।

उसने होटल के कीकार्ड से पैनल को खोला, तो अंदर उसे एक रहस्यमयी दरवाज़ा मिला। जब उसने अंदर की ओर झांका तो ये दरवाज़ा एक अंधेरी और अजीबोगरीब सुरंग की ओर जा रहा था। डायना इसे देखकर खौफ से कांप गई।

लोगों ने दी अपनी राय

डायना ने वीडियो शेयर कर अपने कैप्शन में लिखा है -‘सोचिए आपको होटल रूम में ये मिल जाए। ये कितना अजीबो है, ये किसलिए है?’ वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने भी इसपर जमकर कमेंट किए और अपनी राय जाहिर करनी शुरु की।

एक यूज़र ने कहा कि ये हॉरर फिल्म की तरह है तो एक अन्य यूज़र ने कहा कि चिली के होटल में इस तरह के अर्थक्वेक ज़ोन बने होते हैं, अगर आप ऊंचे फ्लोर पर हों तो नीचे जाने के लिए। वहीं अलग-अलग यूज़र्स ने बताया कि उन्हें भी इस तरह के अनुभव हो चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article