India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस शहर में काले जादू से किया जाता है मरीज़ों का इलाज, माना जाता है दुनिया का सबसे खतरनाक शहर

06:30 AM Dec 04, 2023 IST
Advertisement

World's Most Dangerous City : आज के समय में अधिकतर देशों में पुलिस मौजूद होती है। लोगों को बुरे काम करने से रोकना और अपराधों पर कंट्रोल करना उनका काम है। कभी-कभी, अगर बहुत सारे अपराध हो रहे हैं, तो इसका मतलब है कि पुलिस अच्छा काम नहीं कर रही है। इससे उस देश में रहने वाले लोग भयभीत (World's Most Dangerous City) हो जाते हैं और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो सकते हैं।

भूकंप में गई बहुत लोगों की जान

World's Most Dangerous City

ट्रेवल एक्सपर्ट ने दुनिया के सबसे खतरनाक देश (World's Most Dangerous City) के बारें में खुलासा किया है जो कि हैती की राजधानी पोर्ट-अउ-प्रिंस है। इस ट्रेवल एक्सपर्ट ने दुनिया के 197 देशों की यात्रा कर रखी है जिससे साफ़ होता है कि यह व्यक्ति कई देशों में गया है और इसका मानना है कि यह शहर सबसे (World's Most Dangerous City) खतरनाक है। यह वही शहर है जहां 2010 में बहुत बड़ा भूकंप आया था और कई लोगों की करीबन तीन लाख लोगों को मौत हो गई थी। इस एक्सपर्ट का नाम ड्रियू बिंस्की है जिन्होनें इस तरह से शहर का वर्णन किया जो कि वाकई बेहद दुखद था।

मिनरल वाटर का स्वाद भी होता है बेहद बेकार

World's Most Dangerous City

इस शहर में लोग शाम 6 बजे के बाद न तो बाहर जाते हैं और न ही दूसरों को अपने घरों के अंदर आने देते हैं। शहर के अस्पतालों में दोपहर के बाद कोई स्टाफ (World's Most Dangerous City) नहीं होता, इसलिए अगर कोई बीमार हो जाता है और अस्पताल जाता है, तो उसे वह मदद नहीं मिल पाती, जिसकी उसे ज़रूरत है। इस शहर में लोग बीमार पड़ने पर डॉक्टरों के पास जाने के बजाय काले जादू (World's Most Dangerous City) पर भी विश्वास करते हैं और उसका अभ्यास करते हैं। यहां बहुत सारी दुकानें नहीं हैं, लेकिन कुछ दुकानें खाने की चीजें बेचती हैं, हालांकि शहर बहुत साफ नहीं है। यहां तक ​​कि इस शहर में मिनरल वाटर का स्वाद भी बहुत गंदा होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article