India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ये है रंगोली Pro Max! महिला की बनाई रंगोली देख यूजर्स हुए कन्फ्यूज्ड

08:26 AM Mar 04, 2024 IST
3D Rangoli Artist Video
Advertisement

3D Rangoli Artist Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर सोशल मीडिया की जनता बहुत कन्फ्यूज्ड है। दरअसल एक महिला ने ऐसी रंगोली बनाई (3D Rangoli Artist Video) जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बल्कि लोग अपने रिएक्शन दिए बिना रुक नहीं रहे।

3D Rangoli Artist Video

रंगोली आर्टिस्ट दिव्या बैद का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि वीडियो में रंगोली आर्टिस्ट दिव्या बैद ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। उन्होंने इतनी शानदार 3डी रंगोली बनाई है कि देखकर (3D Rangoli Artist Video) यकीन कर पाना मुश्किल है कि यह रंगोली है। वायरल होते ही ये वीडियो ने धमाल मचा दिया। लोग उनकी बनाई रंगोली की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Courtsey : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @diyasrangoli नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

क्रिएटिव तरीके से बनाई रंगोली

दिव्या के बनाए 3डी इल्यूजन ऐसे हैं कि देखकर अच्छे से अच्छा बंदा चकमा खा जाए। काफी क्रिएटिव तरीके से उन्होंने फर्श पर रखी जाने वाली मैट, कुर्सी जैसी चीजों को रंगोली के रूप में बनाया है। इन्हें देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि फर्श पर मैट (3D Rangoli Artist Video) नहीं रखा है बल्कि रंगोली बनी हुई है। इसी तरह 3डी में उन्होंने कुर्सी भी जमीन पर बना डाला है। कुर्सी इतनी रियल लग रही है कि अगर पता ना हो तो कोई भी जाकर उस पर बैठने की कोशिश करने लगेगा। यूजर्स भी दिव्या के इस टैलेंट को देख अवाक रह गए हैं।

3D Rangoli Artist Video

लोग हो गए इंप्रेस

कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कॉमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है- मैं सोच रही हूं कि इसे बनाने में कितना समय लगा, यह खूबसूरत है। दूसरे यूजर ने लिखा है- मेरा तो दिमाग ही नहीं चल रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा है- ओह माय गॉड..यह क्या है, यह वायरल (3D Rangoli Artist Video) क्यों नहीं हो रहा। चौथे यूजर ने लिखा है- मैं इतनी कन्फ्यूज हो गई कि मुझे तीन बार इसे देखना पड़ा। पांचवे यूजर ने लिखा है- यह कूल है, मुझे मुश्किल से ट्रांजिशन दिख पा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article